Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Govinda Naam Mera के ट्रेलर लॉन्च पर विक्की ने किया पत्नी कैटरीना के गानों पर डांस, चिकनी चमेली पर लगाए खूब ठुमके

Govinda Naam Mera: हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इंवेट रखा गया था, जहां विक्की कैटरीना के गाने पर ठुमके लगाते दिखे।

Govinda Naam Mera: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा ‘ (Govinda Naam Mera) ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जहां इन सेलेब्स को मस्ती करते हुए देखा गया। वहीं विक्की कौशल पत्नी कैटरीना के गाने पर ठुमके लगाते नजर आए, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: नए टास्क से शुरू हुआ घर में नया घमासान, अर्चना ने शिव से ऐसे लिया बदला

 

विक्की ने किया पत्नी कैटरीना के गाने पर डांस

ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया और फैंस वहां मौजूद थे, जब विक्की से डिमांड किया गया कि वो अपनी वाइफ कैटरीना कैट के सबसे फेमस गानों में से एक पर डांस करें। अपने फैंस की ख्वाहिस को पूरा करने के लिए एक्टर को ‘काला चश्मा’ पर परफॉर्म किया।

इतना ही नहीं उन्होंने कैट के एक और सुपरहिट सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ पर भी ठुमके लगाए। इस क्लिप को कैटरीना के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है।

यहां देखें वीडियो

एक्टर को ऐसे डांस करते देख वहां मौजूद लोग भी काफी उत्साहित हो उठे और अभिनेता को चीयरअप करने लगे। वहीं ‘चिकनी चमेली’ गाने पर डांस के दौरान विक्की का जोश काफी हाई दिखा। इस प्रोग्राम में विक्की के साथ-साथ कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और करण जौहर भी मौजूद रहे।

पोस्टर पर कैटरीना का रिएक्शन

वहीं इंवेट से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता से पूछा जाता है कि कैटरीना फिल्म के पोस्टर के बारे में क्या सोचती हैं? इसपर विक्की ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, ‘उन्हें काफी अच्छा लगा पोस्टर।’ साथ में एक्टर ने ये भी बताया कि ‘ट्रेलर उनको कैसा लगा ये अभी नहीं पता है क्योंकि मेरी उनसे अभी बात नहीं हुई है।’

अभी पढ़ें Aaradhya Bachchan Birthday Video: अराध्या बच्चन ने दादी दादा संग यूं मनाया जन्मदिन, सामने आया वीडियो

 

गोविंदा नाम मेरा के बारे में

गोविंदा नाम मेरा फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है और शशांक खेतान द्वारा लिखित और निर्देशित है। इवेंट के दौरान, करण जौहर ने एक गेम होस्ट किया, जिसमें प्रतियोगियों को बजाए जा रहे गानों के हुक स्टेप्स का अंदाजा लगाना था और उन्हें परफॉर्म भी करना था। विक्की के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है और ये क्लिप हर तरफ छाया हुआ है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -