Thursday, September 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

निरहुआ को भूल उनके भाई Parvesh Lal Yadav के प्यार में पड़ीं आम्रपाली दुबे, खेतों के बीच किया रोमांस

भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता और सिंगर परवेश लाला यादव (Parvesh Lal Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। परवेश का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘सड़िया सरक जाता जी’ (Sariya Sarak Jata Ji)।

New Bhojpuri Song भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता और सिंगर परवेश लाला यादव (Parvesh Lal Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। परवेश का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘सड़िया सरक जाता जी’ (Sariya Sarak Jata Ji)। ये गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है और फैंस के बीच काफी पॉपुलर भी हो रहा है।

अभी पढ़ें Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव पर आया राकेश तिवारी का दिल, फिर यूं किया हिरोइन को इंप्रेस

गाना जितना धमाकेदार है उतना ही जबरदस्त इसका वीडियो भी है। ‘सड़िया सरक जाता जी’ के वीडियो को परवेश लाल यादव और भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) पर फिल्माया गया है। गुलाबी साड़ी में सजीं आम्रपाली दुबे काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं परवेश लाल यादव भी काफी कंधे पर गमछा लिए देसी अंदाज में दिख रहे हैं। दोनों के खेतों के बीच में रोमांटिक केमिस्ट्री जमाते हुए देखा जा सकता है।

अभी पढ़ें New Bhojpuri Movie: Khesari Lal Yadav की मोस्ट अवेटेड फिल्म Baap Ji हुई रिलीज, यहां देखें

 

गाने में आवाज है परवेश लाल यादव और कल्पना की। बोल लिखे हैं आजाद सिंह ने और म्यूजिक रजनीश मिश्रा का है। बता दें, ये गाना परवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म साजन से है। निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने को अब तक 8 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -