Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Neha Kakkar के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ से नाराज हैं फाल्गुनी पाठक, बोलीं- ‘मैं कानूनी कार्रवाई..

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने हालिया रिलीज गाने 'मैंने पायल है छनकाई' (Maine Payal hai Chankai) के रीमिक्स को लेकर सुर्खियों में हैं।

मुंबई: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने हालिया रिलीज गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ (Maine Payal hai Chankai) के रीमिक्स को लेकर सुर्खियों में हैं।

लेकिन हर बार से अलग इस बार माहौल विपरीत है और लोग नेहा की सराहना करने के बजाय उनकी आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस गाने से उनकी बचपन की मीठी और प्यारी यादें जुड़ी हुई हैं, जिसे नेहा ने खराब कर दिया।

अभी पढ़ें Heart of Stone Teaser: सामने आई आलिया भट्ट के हॉलीवुड प्रोजेक्ट से पहली झलक, दमदार एक्शन स्टंट्स से है भरपूर

इस गाने को मूल रूप से सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने साल 1999 में गाया था। अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें टैग करते हुए नेहा कक्कड़ की किरकिरी करते नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर फाल्गुनी ने भी इन आलोचनाओं को अपने सोशल मीडिया हैंडल से रीशेयर किया।

अब हाल ही में पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में फाल्गुनी ने, नेहा कक्कड़ के गीत और अपने 90s के हिट गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के मनोरंजन के बारे में बात की। दिग्गज गायिका ने कहा कि न तो निर्माताओं ने और न ही नेहा ने नए गाने ओ सजना की रिलीज से पहले या बाद में उनसे संपर्क करने की कोशिश की। फाल्गुनी ने यह भी कहा कि वो नेहा कक्कड़ के गाने के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहती हैं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकीं क्योंकि उनके पास गाने के अधिकार नहीं थे।

 

अभी पढ़ें Rashmika Govinda: गोविंदा संग रश्मिका मंदना ने किया जबरदस्त डांस, श्रीवल्ली की अदा पर फैंस हुए फिदा

फाल्गुनी पाठक नेहा द्वारा अपने प्रतिष्ठित गीत मैंने पायल है छनकाई के मनोरंजन से खुश नहीं हैं। हाल ही में, कई प्रशंसकों ने नेहा द्वारा ओरिजिनल को ‘बर्बाद’ करने के लिए आलोचना की। फाल्गुनी ने एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ के गाने के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं इस गाने के लिए हर तरफ से इतना प्यार पाकर अभिभूत और भावुक महसूस कर रही हूं, इसलिए मुझे अपनी भावनाओं को साझा करना पड़ा।” जब उनसे पूछा गया कि क्या वह गाने के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने की योजना बना रही हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं काश मैं कर पाती लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं।”

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -