Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Double XL Teaser: बॉडी शेमिंग पर हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा का फिल्म के जरिए करारा जवाब

टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज की 'डबल एक्सएल' (Double XL) का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म में दो बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेज हुमा कुरैशी (Humar Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मुंबई: टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज की ‘डबल एक्सएल’ (Double XL Teaser) का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म में दो बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेज हुमा कुरैशी (Humar Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुख्य भूमिकाओं में हैं।

प्रतिभाशाली व्यक्तित्व रखने वाली ये दोनों एक्ट्रेसेज फिल्म के जरिए समाज में एक प्रभावशाली मैसेज देने की कोशिश करेंगी।

अभी पढ़ें Taapsee Pannu: पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू, यूजर्स ने किया ट्रोल

सतरम रमानी द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा, ये फिल्म बॉडीवेट और बॉडीशेम जैसी रूढ़ीवादी सोच पर सवाल उठाती है, जो लंबे समय से हमारे समाज में एक गहरे नासूर की तरह है। टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी धमाकेदार होने जा रही है।

 

अभी पढ़ें ‘सीता रामम’ में मृणाल ठाकुर के परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुईं कंगना, बोलीं- ‘जिंदाबाद ठाकुर साब’

‘डबल एक्सएल’ (Double XL) फिल्म 14 अक्टूबर 2022, को थिएटर्स स्क्रीन को हिट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, जो दो प्लस-साइज महिलाओं के दिलों में एक यात्रा की खोज को दर्शाता है। एक उत्तर प्रदेश से है, तो दूसरी नई दिल्ली से। दोनों ही ऐसे समाज से आती हैं, जहां अक्सर सुंदरता या आकर्षण के लिए पतला होना जरूरी होता है। महिला का आकार उसकी सुंदरता को परिभाषित करता है।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -