Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

राहिल के संगीत की दुनियाभर में धूम, बॉलीवुड सितारों के बनें लोकप्रिय DJ

Dj Raahyl ने साबित कर दिया कि "जब आप ध्यान केंद्रित और आत्मविश्वासी होते हैं, तो आप लक्ष्य के करीब कदम रखते हैं।

मुंबई: Dj Raahyl के रीमिक्स की दुनिया भर में धूम हैं। वो भारत के एकमात्र ऐसे dj हैं, जिनके ताल पर न सिर्फ देश में, बल्कि सात समंदर पार भी आम से लेकर खास लोग तक डांस करना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, बॉलीवुड की सनी लियोनी से लेकर सारा अली खान सरीखी कई जानी मानी अभिनेत्रयों के फेवरिट Dj हैं।

Dj Raahyl ने साबित कर दिया कि ‘जब आप ध्यान केंद्रित और आत्मविश्वासी होते हैं, तो आप लक्ष्य के करीब कदम रखते हैं।’ जो लोग अपने काम में निरंतरता पर रखते हैं, वे धीरे-धीरे अपने काम में सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे, मेहनत को बदला नहीं जा सकता। समय लगाने और कड़ी मेहनत करने से बढ़कर कुछ नहीं है

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: Sajid Khan ने कैप्टन बन खुद ही तोड़ा घर का ये नियम, भड़के फैंस ने लगाई मेकर्स की क्लास

 

सफलता के लिए बहुत से लोग बहुत जल्दी हार मान लेते हैं, यह मानते हुए कि उनके पास कौशल या नौकरी के लिए अनुपयुक्त हैं। लेकिन जो लोग अपने लक्ष्य में दृढ़ रहते हैं, उन्हें सफलता अवश्य मिलती है। उनकी ज़िन्दगी DJ raahyl की तरह राहिल ने जीवन में अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करके अपने जीवन में सफलता हासिल की। इसके विपरीत, DJ Raahyl की यात्रा बाधाओं से भरी थी लेकिन बनने के अपने लक्ष्य से कभी पीछे नहीं हटे। यही वजह है कि आज dj की दुनिया में उनकी एक पहचान बन चुकी है।

आज लोकप्रिय डीजे कलाकार और संगीत निर्माता हैं। DJ Raahyl कलाकार संगीत के प्रति अपने प्यार को अगले स्तर तक ले जाते हैं। बचपन से ही वह हमेशा संगीत के प्रति उत्साही रहते थे, संगीत में ताल और ताल जो लोगों का दिल जीत लिया।

इस तरह डीजे राहिल ने म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा और बना दिया। इस प्रतिस्पर्धी उद्योग में एक प्रतिष्ठित नाम दिया। पहली बार में डीजे राहिल को ढूंढना आसान नहीं था। संगीत उद्योग में उन्होंने कभी उम्मीद नहीं खोई और इसके लिए कड़ी मेहनत की।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: अर्चना गौतम की दोबारा एंट्री पर उमर रियाज ने उठाए सवाल, मेकर्स पर लगाया ये आरोप

उनके रीमिक्स जैसे कोका कोला, बुर्जखलीफा, सइयां जी, पौड़ी होरी है ने अपने संगीत ट्रैक पर भीड़ को आकर्षित किया। DJ Raahyl इस बात पर अडिग है कि आपको अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ना चाहिए। स्थिति कितनी भी चुनौतीपूर्ण क्यों न हो, और कभी हार न मानें, यदि आप उन्हें बुरी तरह से चाहते हैं।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -