Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Akshay Kumar के साथ शादी से पहले Twinkle को मिली थी लिव इन में रहने की सलाह, नाम सुन रह जाएंगे दंग

Twinkle Khanna On Living Relationship : बॉलीवुड जगत में ऐसी कई हस्तिया है जो शादी से पहले लव कपल रहे हैं और एक साथ रहने का फैसला लिया है यानि की लिविंग रिलेशन। आज के जमाने में लिविंग रिलेशन तो आम बात है लेकिन आज हम बात करने वाले फिल्मी जगत के मशहूर एक्टर खिलाड़ी […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 3, 2023 19:31
Share :
Dimple Kapadia, Akshay Kumar, Twinkle Khanna
Image Credit : Google

Twinkle Khanna On Living Relationship : बॉलीवुड जगत में ऐसी कई हस्तिया है जो शादी से पहले लव कपल रहे हैं और एक साथ रहने का फैसला लिया है यानि की लिविंग रिलेशन। आज के जमाने में लिविंग रिलेशन तो आम बात है लेकिन आज हम बात करने वाले फिल्मी जगत के मशहूर एक्टर खिलाड़ी कुमार और उनकी बेटर हाफ ट्विंकल खन्ना के बारे में। हाल ही में इसके बारे में ट्विंकल ने खुलासा किया था और उन्होंने एक चौंका देने वाला बयान भी दिया था।

2 साल तक लिविंग रिलेशन में रही थी ट्विंकल (Twinkle Khanna)

अगर बॉलीवुड में मोस्ट केयरिंग और ओल्डेस्ट कपल की बात हो तो अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम सबसे ऊपर सुमार है। आपको बता दें कि 2001 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। इससे पहले दोनों 2 साल एक दूसरे के साथ लव कपल बन रहे है। हाल ही में tweak india के सेशन में ट्विंकल ने बात चित के दौरान बतया कि उनकी मां के कहने पर वो अक्षय के साथ तकरीबन 2 साल तक लिविंग रिलेशन में रही थी।

यह भी पढ़ें : अगर आपको भी है ‘कुशी’ की ओटीटी रिलीज का इंतजार तो हो जाए खुश, इस ओटीटी प्लेटफार्म पर आएगी नजर!

जब राजेश खन्ना को पता चली थी बात

ट्विंकल खन्ना ने इस बात चित के दौरान आगे कहा कि जब उन्होंने शादी का फैसला लिया तो सबसे पहले अपने राजेश खन्ना को बताया था। तब उन्होंने अक्षय कुमार से मुलाकात की और कुछ बात भी की फिर उसके बाद पापा भी मान गए थे। वहीं जब ये बात बात मां को पता लगी तो उन्होंने कुछ समय अक्षय के साथ बिताने की सलाह दी। उसके बाद शादी करने को कहा।

डिंपल ने अपनी शादी की दी थी सलाह

डिंपल ने ट्विंकल से कहा कि ‘मैंने शादी की है मुझे पता है कि रिश्ते में क्या- क्या होता है। इसके बाद ट्विंकल ने मां की सलाह मान ली क्योंकि वो जानती थी कि उनकी मां ने अकेले दो बेटियों को बड़ा किया था। मालूम हो कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान हुई थी

First published on: Sep 03, 2023 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें