Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

अगर आपको भी है ‘कुशी’ की ओटीटी रिलीज का इंतजार तो हो जाए खुश, इस ओटीटी प्लेटफार्म पर आएगी नजर!

Kushi On OTT: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म ‘कुशी’ से सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ ही फिल्म को फैंस से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इस फिल्म की ओपनिंग भी ठीक ठाक रही है। अब इन […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 3, 2023 17:46
Share :
Vijay Deverakonda, Samantha Ruth Prabhu, Kushi On OTT
Image Credit : Google

Kushi On OTT: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म ‘कुशी’ से सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म 1 सितम्बर को रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ ही फिल्म को फैंस से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इस फिल्म की ओपनिंग भी ठीक ठाक रही है। अब इन सबके बीच खबर आई है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जा सकती है।

ओटीटी पर होगी रिलीज (Kushi On OTT)

कुशी सामंथा रुथ प्रभु और देवरकोंडा की लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों का रोमांस देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। 1 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीन दिनों में ही अच्छा कलेक्शन कर लिया है और अभी भी फिल्म स्क्रीन पर बरकरार है। इसके साथ ही खबर आ रही है कि फिल्म को अक्टूबर महीने में ओटीटी पर भी रिलीज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Free Free Free! देश भर के 300 शहरों में 85,000 फैंस फ्री देख पाएंगे Jawan का फर्स्ट डे फर्स्ट शो, जानें कैसे?

इस रिपोर्ट में मिली जानकारी

दरअसल, 123telugu.com की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म अक्टूबर महीने के लास्ट तक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। हालांकि फिल्म के मेकर्स और नेटफ्लिक्स ने अभी तक इसपर कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी है। वहीं फैंस को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। अब थिएटर के बाद फिल्म को ओटीटी फैंस के लिए भी रिलीज किया जाएगा। हालांकि यह किस दिन और किस प्लेटफॉर्म पर आएगी इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

ये है कुशी की कहानी

बात फिल्म कुशी की कहानी की करें तो, ये विप्लव और आराध्या की कहानी है जो कश्मीर में छुट्टियां मनाने जाते हैं। वहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। लेकिन दोनों के परिवार वालों को ये कहानी पसंद नहीं आती और वो उन्हें अलग करने की कोशिश में लग जाते हैं। लेकिन विप्लव और आराध्या एक दूसरे के प्यार में ऐसे पागल होते हैं कि शादी कर लेते हैं। शादी में दिक्कत तब आने लगती हैं जब दोनों के बीच मतभेद होने लगते हैं। जिसकी वजह से उनकी रोमांटिक लाइफ में कड़वाहट भी घुल जाती है।

First published on: Sep 03, 2023 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें