Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Deepika Padukone इस वजह से नहीं कर रहीं हॉलीवुड फिल्मों में काम, वजह जान उड़ेंगे होश

मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो सबका दिल हर बार ही जीता है। फैशन सेंस के लिए भी फैंस उनकी ओर मुड़कर देखते हैं। मगर इन सबके अलावा वो अपने व्यक्तित्व से भी लोगों पर प्रभाव डालती देखी जाती […]

Edited By : Ritu Shaw | Updated: Oct 10, 2022 11:41
Share :
Deepika Padukone इस वजह से नहीं कर रहीं हॉलीवुड फिल्मों में काम, वजह जान उड़ेंगे होश
Deepika Padukone इस वजह से नहीं कर रहीं हॉलीवुड फिल्मों में काम, वजह जान उड़ेंगे होश

मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो सबका दिल हर बार ही जीता है। फैशन सेंस के लिए भी फैंस उनकी ओर मुड़कर देखते हैं। मगर इन सबके अलावा वो अपने व्यक्तित्व से भी लोगों पर प्रभाव डालती देखी जाती हैं।

अभी पढ़ें Urfi Javed को इस शख्स ने मजेदार तरीके से किया रोस्ट, खुद एक्ट्रेस की भी फूट पड़ी हंसी

डीवा ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक ब्‍लॉकबस्‍टर मूवीज दी हैं। इसके अलावा वो हॉलीवुड इंडस्ट्री (Hollywood film) में भी अपनी एक्टिंग का डंका बजवा चुकी हैं। वहीं अब उन्होंने पाश्चात्य सिनेमा को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इस बयान को सुन हर किसी के होश उड़ गए हैं।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आखिर क्यों अब वो हॉलीवुड फिल्म्स में काम नहीं कर रही हैं। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा (Deepika Padukone on Hollywood Movies), ‘वहां के लोग बाहरी देशों से आए लोगों को किस नजर से देखते हैं।’ ये आपको पता ही होगा।

दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड फिल्म में अपने करियर की शुरूआत “XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज (Return of Xander Cage)” से की थी। इसके बाद वो किसी भी हॉलीवुड फिल्म में दिखाई नहीं दीं। जब इस पर एक्ट्रेस से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि, ‘मैं वैनिटी फेयर पार्टी में किसी से मिली थी। उन्होंने एक बार मुझसे कहा था कि वैसे आप बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलती हैं। मुझे इसका मतलब समझ नहीं आया। जब मैंने उनसे पूछा कि इसका क्या मतलब है कि मैं बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलती हूं। उनके दिमाग में ऐसा ख्याल था कि हमें अंग्रेजी नहीं आती!’

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: रविवार का वार में होगी शेखर सुमन की एंट्री, हटाएंगे कंटेस्टेंट के चेहरों से नकाब

इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कोई एक्ट्रेस को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल भी कर रहा है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 09, 2022 03:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें