Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

CHUP Box Office Collection Day 2: सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म ने दो दिनों में की इतनी कमाई

CHUP Box Office Collection Day 2: 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' (CHUP: Revenge of The Artist) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।

CHUP Box Office Collection: ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (CHUP: Revenge of The Artist) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सनी देओल (Sunny Deol), दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट स्टारर इस सस्पेंस थ्रिलर मूवी को सीधा दर्शकों के लिए ही रिलीज किया गया था और क्रिटिक्स की ओर से कोई फीडबैक पहले से मौजूद नहीं थी। इसके बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धमाल मचा दिया।

अभी पढ़ें – Ponniyan Selvan 1 Promotion: Aishwarya ने बताया फिल्म सेट पर बेटी अराध्या का अनुभव

CHUP Box Office Collection Day 2:
फिल्म रिलीज के दूसरे दिन भी टिकट काउंटर पर अच्छी संख्या दर्ज की गई है। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ₹3 करोड़ की कमाई की थी, और दूसरे दिन यानी शनिवार को ₹2 करोड़ का कलेक्शन दर्ज किया गया। आर बाल्की फिल्म वर्तमान में कुल ₹5.13 करोड़ रुपय का कलेक्शन कर चुकी है।

फिल्म को एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर के रूप में जाना जाता है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म मास्टर फिल्म निर्माता गुरु दत्त और उनकी 1959 की क्लासिक कागज के फूल को श्रद्धांजलि है। यह एक पुलिस वाले (सनी देओल) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो फिल्म समीक्षकों की हत्या के पीछे एक सीरियल किलर को ट्रैक कर रहा है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया। उन्होंने लिखा, “चुप 2 दिन पर हेल्थी कलेक्शन रिकॉर्ड कर रहा है … ट्रेंडिंग अच्छा है, क्योंकि बेहद सफल नंबर / फुटफॉल राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 2022 के बाद आ रहे हैं … शुक्रवार ₹3.06 करोड़, शनिवार ₹2.07 करोड़। कुल: ₹5.13 करोड़। इंडिया बिज़ (व्यवसाय)।”

अभी पढ़ें Urfi Javed: उर्फी जावेद का दिखा अतरंगी अंदाज, बोल्ड ड्रेस पहन पैपराजी से कर दी अनोखी डिमांड

फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो है। ये मलयालम अभिनेता दुलकर सलमान की तीसरी हिंदी फिल्म है। उन्होंने कहा कि चुप करने का निर्णय उनके लिए एक “नो-ब्रेनर” था क्योंकि इसकी एक दिलचस्प स्क्रिप्ट थी और उन्हें आर बाल्की के साथ सहयोग करने का मौका भी मिला, जो चीनी कम, पा और पैड मैन जैसी प्रशंसित फिल्में बना चुके हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -