Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Brahmastra BO Collection Day 9: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोड़ा ‘भूल भुलैया 2’ का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

Brahmastra Box Office Collection Day 9: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर ये मूवी छाई हुई है। हाल ही में फिल्म के बॉक्स ऑफिस के नौवें दिन के आंकड़े भी सामने आए […]

Edited By : Richa Chandan | Updated: Sep 19, 2022 11:34
Share :

Brahmastra Box Office Collection Day 9: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर ये मूवी छाई हुई है। हाल ही में फिल्म के बॉक्स ऑफिस के नौवें दिन के आंकड़े भी सामने आए हैं।

अभी पढ़ें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना को सोनू सूद ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- अपनी बहनों के साथ खड़े होने का समय

 

‘भूल भुलैया 2’ का टूटा रिकॉर्ड

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘ब्रह्मास्त्र’ ने रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को 15.25 से 16.25 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई पहुंचती है 197 करोड़ के करीब पहुंच गई है। ट्रेंड्स की मानें तो रविवार को यह आंकड़ा 200 करोड़ पार हो जाएगा। फिल्म ने 177 करोड़ सिर्फ हिन्दी से कमाए हैं। तो वहीं दक्षिण भारतीय में डब वर्जन से आए हैं 20.25 करोड़। आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ का रिकॉर्ड तो ‘ब्रह्मास्त्र’ तोड़ चुकी हैं। अब देखना दिलस्चप होगा कि क्या यह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के 250 करोड़ के कलेक्शन रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी।

बॉयकॉट ट्रेंड रहा फीका

गौरतलब है कि फिल्म रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही थी।हालांकि फिल्म के आंकड़ों को देखते हुए लगता है कि बॉयकॉट ट्रेंड फीका रहा। फिल्म अपनी कमाई में सफल रही है। आगे देखना दिलचस्प होगा कि रणबीर आलिया स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पुराने रिकॉर्ड तोड़ नए रिकॉर्ड सेट कर पाती है या नहीं।

अभी पढ़ें Urfi Javed: अतरंगी अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद, यूजर्स ने किया ट्रोल

 

जल्द आएगा ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2′

अयान मुखर्जी (Ayaan Mukerji) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रही है।फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स भी इस फिल्म को अच्छा रिव्यू दे रहे हैं। मीडिया खबरों के अनुसार जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म के सेकंड पार्ट में भी रणबीर-आलिया होंगे इसके साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह भी नजर आ सकते हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 18, 2022 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें