Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

एक्सीडेंट के 9 दिन बाद मिली डायरेक्टर की लाश, कमल हासन ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Vetri Duraisamy Passes Away: साउथ के फेमस डायरेक्टर की वेट्री दुरईसामी का रोड निधन हो गया। एक्सीडेंट के 9 दिन बाद मिली लाश।

Edited By : Shubrangi Goyal | Updated: Feb 13, 2024 19:45
Share :
vetri duraisamy
vetri duraisamy

Vetri Duraisamy Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर वेट्री दुरईसामी का 45 साल की उम्र में निधन हो गया है। पिछले 9 दिनों से डायरेक्टर के लिए तलाशी अभियान चल रहा था।

यहां तक कि परिवार ने उनका पता लगाने वाले के लिए एक करोड़ का इनाम देने की भी घोषणा कर दी थी। मगर, सभी कि उम्मीद वहां टूट गई, जब वैट्री की डेड बॉडी हिमाचल के किननूर जिले में मिली।

कैसे हुआ हादसा, दोस्त का शिमला में चल रहा इलाज

वेट्री दुरईसामी अपने दोस्त गोपीनाथ के अगली फिल्म का लोकेशन देखने के लिए शिमला गए हुए थे। अचानक वैट्री की कार चला रहे ड्राइवर तेनजिन को हार्ट अटैक आया और उसने अपना कंट्रोल खो दिया और कार पलट गई।

इस हादसे में वैट्री के दोस्त गोपीनाथ को गंभीर चोटें आईं, जिसका इलाज फिलहाल शिमला के अस्पताल में चल रहा है। हादसे वाली जगह पर ड्राइवर को मृत पाया गया, जबकि वैट्री का कुछ पता नहीं चला, जिसके लिए पिछले 9 दिनों से सर्च ऑपरेशन चल रहा था।

कमल हासन ने लिखा इमोशनल पोस्ट

एक्टर कमल हासन ने भी डायरेक्टर के नहीं रहने पर दुख जताते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा चेन्नई के पूर्व मेयर और मित्र सैथाई दुरईसामी के बेटे वेट्री दुरईसामी की मृत्यु की खबर से बहुत दुख हुआ।

इस दुख को शब्दों में नहीं बताया जा सकता। एक युवा जो कम उम्र में सम्मान के साथ अपना काम कर रहा था, उसकी ऐसी दुर्घटना में मृत्यु हो गई। मैं उस पिता को सांत्वना देता हूं जो अपने बेटे को खोने का दुख झेल रहा है।’ ईश्वर उन्हें इस दुख को सहने की शक्ति दें।”

दोस्त विदार्थ को था भरोसा कि जरूर लौटेंगे वैट्री

वैट्री की डेब्यू फिल्म ‘एंड्रावथु ओरु नाल’ में लीड रोल निभाने वाले विदार्थ ने उनके गुम होने के बाद एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने वैट्री के बारे में कई बातें बताते हुए लिखा था कि उन्हें विश्वास है कि वो जरूर जिंदा वापस आएंगे।

एक ऐसा इंसान, जो जीवन पर इतना भरोसा रखता हो। एक ऐसा इंसान, जिसने किसी का बुरा नहीं किया हो। जो जानवरों और प्रकृति से इतना जुड़ा हो, उनका ख्याल रखता हो। उसके साथ कुछ गलत कैसे हो सकता है। एक्टर ने लिखा था कि वैट्री और उनके पिता ने बहुत से लोगों का भला किया है, उन लोगों की दुआएं खाली नहीं जाएंगी।

ये भी पढ़ें: K. Viswanth: टॉलीवुड डायरेक्टर के. विश्वनाथ का 92 साल की उम्र में हुआ निधन, कई फिल्मों का किया निर्देशन

First published on: Feb 13, 2024 07:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें