Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rakhi Sawant Video: शरीर पर झालर लपेट राखी सावंत बनीं ‘आइटम बॉम्ब’, लोगों से मिल रही ऐसी प्रतिक्रिया

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बी-टाउन की टॉप क्लास एंटरटेनर हैं। देखें उनका लेटेस्ट वायरल वीडियो

मुंबई: कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बी-टाउन की टॉप क्लास एंटरटेनर हैं। वो जहां भी जाती हैं वहां का माहौल बिल्कुल मजाकिया और दिलचस्प बना देती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें Indian Idol 13: गोविंदा और नेहा कक्कर ने साथ परफॉर्म कर स्टेज पर लगाई आग, पत्नी सुनीता ने कही ये बात

नेहा कक्कर (Neha Kakkar) हा

पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) साझा किया है, जिसमें उनके मुंबई स्ट्रीट्स पर देखा जा सकता है। वो लाइटों की दुकान पर खड़ी होकर लोगों से पूछती नजर आ रही हैं कि “मैं कौनसा पटाखा हूं?” ग्रे जॉगर्स के साथ ऑरेंज क्रॉप टॉप पहने राखी सावंत वीडियो में एक बार फिर मस्तमौला अंदाज में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने शरीर पर झालर की लड़ियां लटका रखी है और सभी को हैप्पी दिवाली विश कर रही हैं।

वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant Viral Video) को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर उन्हें लाइटों से करेंट लगा और उनकी मौत हुई तो वो भूत बन जाएंगी। इसके अलावा उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी ‘वर्साचे’ ड्रेस को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं। क्लिप में राखी ने ब्लैक और गोल्डन कलर की को-ऑर्ड ड्रेस पहन रखी है। वहीं पैप्स के सामने इसे फ्लॉन्ट करते हुए कहती हैं ‘देख क्या रहे हो ये वर्साचे का है। लोखंडवाला से नहीं लंदन से।’

 

अभी पढ़ें Bella Hadid से इंस्पायर होकर Urfi Javed ने लिया ये अवतार, नेटिजेंस ने बताया ‘बर्तन माजने का जूना’

राखी के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और नेटिजेंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘फुस्की बॉम्ब’, जबकि दूसरे ने लिखा, ‘ये क्या पागलपन है’।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -