Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Bipasha Basu: बेबी शॉवर में बिपाशा बासु का दिखा रॉयल लुक, देखें तस्वीरें

Bipasha Basu Baby Shower: बॉलीवुड कपल बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में बिपाशा बासु ने इंस्टाग्राम पर अपनी गोद भराई (Bipasha Basu Baby Shower)की तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर यह पिक्चर्स जमकर वायरल हो रही है। अभी पढ़ें – […]

Edited By : Richa Chandan | Updated: Sep 9, 2022 12:33
Share :

Bipasha Basu Baby Shower: बॉलीवुड कपल बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में बिपाशा बासु ने इंस्टाग्राम पर अपनी गोद भराई (Bipasha Basu Baby Shower)की तस्वीर साझा की है। सोशल मीडिया पर यह पिक्चर्स जमकर वायरल हो रही है।

अभी पढ़ें Queen Elizabeth II Death: महारानी एलिजाबेथ II के निधन पर किंग चार्ल्स III का संदेश, कहा- मेरी प्यारी मां…

रॉयल लुक में आईं नजर

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु प्रेग्नेंसी में भी स्टाइल का बखूबी ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस अपनी गोदभराई फंक्शन में रॉयल लुक में नजर आईं। वह गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने गोल्ड के गहने पहने हुए हैं। इस पारंपरिक लुक में बिपाशा बसु बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है।

अपनी मां की तरह बनना चाहती हैं

कुछ पिक्चर्स में बिपाशा को पति करण संग नजर आ रही हैं, जबकि उन्होंने अपनी मां के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- मैं आप जैसी मां बनना चाहती हूं। लव यू मां। इसी के साथ बिपाशा ने एक छोटी वीडियो क्लिप भी शेयर की है जिसमें वह रसम के अनुसार से खाना खाती नजर आ रही हैं।

 

बेटी चाहती हैं बिपाशा बासु

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बिपाशा ने खुलासा किया कि वह और करण एक बेटी चाहते हैं। अपनी बात को आगे रखते हुए उन्होंने कहा, “करण और मैं शुरू से ही स्पष्ट थे कि हम एक बच्चा चाहते हैं।मुझे इस बारे में कोई विचार नहीं है कि इतनी देर क्यों हुई या इसमें समय क्यों लगा। मेरे लिए यह सही समय है। मेरा मानना ​​​​है कि यह तब है जब हमें ऐसा लगा कि अपना बच्चा होना चाहिए।हम अभिव्यक्ति में विश्वास करते हैं। जब से हम एक बच्चा चाहते हैं, हम एक बच्ची की आशा रखते हैं।’

अभी पढ़ें Queen Elizabeth II: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय… एक लड़की जिसे रानी बनने की उम्मीद नहीं थी

शादी के 6 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स

आपको बता दें कि बिपाशा और करण की पहली मुलाकात 2015 में फिल्म के सेट पर हुई थी। फिल्म के सेट से शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद करण और बिपाशा ने अप्रैल 2016 में अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदल दिया। अब शादी के करीब 6 साल बाद यह कपल माता-पिता बनने वाले हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 09, 2022 07:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें