Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss में पोल खुलने पर ये क्या कह गए विनर Munawar Faruqui! बोले ‘जो हुआ अफसोस नहीं…’

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: मुनव्वर फारुकी ने अब अपने रिलेशनशिप के राज खुलने पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी बात का कोई पछतावा नहीं है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Jan 29, 2024 14:09
Share :
Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui
मुनव्वर फारुकी ने अपने राज खुलने पर रिएक्ट किया है।

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) आज देश के सबसे चर्चित सेलेब्रिटरी बने हुए हैं। उन्होंने बिग बॉस का खिताब जीतकर न सिर्फ इतिहास में अपना नाम सुनहरे अक्षरों में लिखवा दिया है बल्कि अपने जख्मों पर मरहम भी लगा दिया है। जिस तरह से नेशनल टीवी पर उनकी इज़्ज़त की छीछालेदर हुई है उसके बाद इस बात पर शक हो रहा था कि क्या इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग के बाद भी उनके हाथ शो की ट्रॉफी लग पाएगी या नहीं। ऐसे में जब उन्होंने ये शो जीता तो सभी के मुंह बंद रह गए। उन्होंने भले ली जिंदगी में लाखों गलतियां की हैं लेकिन ऑडियंस को कभी निराश नहीं किया जिसका फल उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी के रूप में मिला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में हुए थप्पड़ कांड पर Abhishek ने दी सफाई, गिल्टी हूं बोलते हुए नहीं दिखा गिल्ट!

बिग बॉस के निकलकर मीडिया से क्या बोले मुनव्वर फारुकी?

ऐसे में अब विजेता मुनव्वर फारुकी मीडिया के लिए मोस्ट वांटेड बन गए हैं। हर किसी को उनके इंटरव्यू का और फर्स्ट रिएक्शन का बेसब्री से इंतज़ार है। शो में ही उन्हें इस चीज के लिए तैयार कर दिया गया था कि इस घर से बाहर निकलते ही उन्हें प्रेस के तीखे सवालों का जवाब देना पड़ेगा। लगता है मुनव्वर फारुकी अब पूरी तैयारी करके शो से बाहर आए हैं। उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शो में उनके साथ हुए उनके लव लाइफ वाले मैटर पर अपना बयान दे दिया है। सभी लोग ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर मुनव्वर इस मामले में क्या बोलते हैं और कौन-से नए राज खोलते हैं। तो चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

क्या मुनव्वर को नहीं है कोई पछतावा?

मुनव्वर फारुकी ने कहा है कि ‘मैं जब बिग बॉस गया था तो मैं ट्रॉफी लेने जरूर गया था लेकिन अब जब मैं बिग बॉस से बाहर आ रहा हूं तो सिर्फ ट्रॉफी लेकर नहीं आ रहा हूं। मैं एक बेहतर मुनव्वर को बाहर लेकर आया हूं और ये मेरे एक्शन में, मेरी लाइफ के फैसलों में हमेशा दिखेगा। मैं शुक्रगुजार हूं, मुझे रिग्रेट नहीं हो रहा। उस जर्नी में मेरे साथ जो कुछ भी हुआ मुझे कोई अफसोस नहीं है। मैं ग्रेटफुल हूं ये सोचकर कि मेरे साथ हो आज़माईश थी, जो एग्जाम था टेस्ट था, वो ऐसी जगह पर हुआ कि जिस जनता ने मुझे बनाया है, उसी जनता के सामने मैं कटघरे में था। तब भी उन्होंने मुझे प्यार देकर अपना हाथ दे दिया। जब मैं लड़खड़ाया तब भी हाथ दे दिया कि ठीक है हमे तुम्हारा जख्म नहीं देखना, उसके अलावा जो पूरा जिस्म है जो खूबसूरत है वो देखना है।’

खुद पर काम करेंगे मुनव्वर

उनके इस बयान से तो ऐसा ही लग रहा है कि मुनव्वर फारुकी अब खुद पर काम करेंगे और अपनी सारी गलतियों को कबूल कर उन्हें सुधारने की कोशिश करेंगे। वहीं, फैंस को इंतजार है कि अब वो अपने रिलेशनशिप को लेकर आगे वो कौन से नए खुलासे करते हैं। साथ ही इस घर से बहार किसके साथ उनकी दोस्ती कायम रहने वाली है ये जानने के लिए सभी लोग बेताब हैं। फिलहाल तो पूरे देश में सेलिब्रेशन का माहौल है क्योंकि सबके पसंदीदा मुनव्वर फारुकी शो की ट्रॉफी जीत लाए हैं।

First published on: Jan 29, 2024 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें