---विज्ञापन---

Paras Chhabra को Asim Riaz ने कर डाला ब्लॉक, क्या आज भी बरकरार है Bigg Boss 13 की दुश्मनी?

Asim Riaz Blocked Paras Chhabra: पारस छाबड़ा और आसिम रियाज की दुश्मनी के किस्से तो सभी ने सुने होंगे। इन दोनों को बिग बॉस 13 में खूब लड़ते देखा गया लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि आज भी इनकी लड़ाई वैसी ही चल रही है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Dec 1, 2023 18:52
Share :
Asim Riaz Blocked Paras Chhabra
Image Credit: Instagram

Asim Riaz Blocked Paras Chhabra: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अब तक का सबसे सफल सीजन रहा है। इस शो में दोस्ती जितनी गहरी देखने को मिली दुश्मनी भी उतनी ही पक्की हुई। आज भी बिग बॉस के उस सीजन में हुई लड़ाइयां बरकरार हैं। इसका सबूत हाल ही में सामने आया है। बता दें, शो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के खूब झगड़े देखने को मिले। पहले दिन से ही दोनों में जरा भी नहीं बनी। अक्सर इन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खड़े देखा गया। लेकिन अब शो को खत्म हुए सालों बीत चुके हैं और इनके बीच की टेंशन जरा भी कम नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: Sunny Arya हुए Bigg Boss 17 से एविक्ट! पहले भड़की पत्नी फिर इमोशनल स्टोरी सुनाकर डाला गलती पर पर्दा

पारस ने किया शॉकिंग खुलासा

अब खुद पारस छाबड़ा ने आसिम से अपने रिश्ते पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्टर ने रिवील किया कि आसिम ने उन्हें ब्लॉक किया हुआ है। इसके पीछे क्या कारण है, आसिम ने ये कदम क्यों उठाया ये भी जान लेते हैं। दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पारस ने इस बारे में बात की। उन्होंने पहले सिद्धार्थ के साथ अपने बॉण्ड पर चर्चा की। फिर उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ के निधन के बाद अब वो और आसिम ठीक हैं।

आसिम ने किया पारस को ब्लॉक

पारस ने आगे आसिम से अपने कनेक्शन को लेकर कहा कि भले ही बिग बॉस के घर में हमारे झगड़े होते हों लेकिन बाहर आकर उनके मन में आसिम के खिलाफ कोई ग्रज नहीं है। पारस ने आगे शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि आसिम ने उन्हें हर जगह ब्लॉक कर दिया है और इसलिए हो सकता है कि उन्हें अब भी उनसे कोई शिकायत हो।

यह भी पढ़ें: Salaar: Part 1 के ट्रेलर रिलीज से पहले आई बड़ी अपडेट, फैंस हो गए सुपर एक्साइटेड!

Whtasapp Channel Logo Template

सिद्धार्थ के निधन पर हुई थी मुलाकात

पारस बोलें कि जब सिद्धार्थ का निधन हुआ तो मैं आसिम से मिला था और वे ठीक थे। लेकिन इसके बाद आसिम ने मुझे ब्लॉक कर दिया और मुझे समझ नहीं आया कि क्या हुआ। पारस का कहना है कि आसिम के फैंस आज भी उनके बारे में सिर्फ बुरा कहते हैं लेकिन वो तो सिर्फ आसिम का अच्छा चाहते हैं। अब देखना होगा कि इसपर आसिम रियाज कोई रिएक्शन देते हैं या नहीं। और क्या कभी ये दुश्मनी दोस्ती में बदलेगी ये देखना भी काफी मज़ेदार होगा।

First published on: Dec 01, 2023 06:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें