Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bhojpuri Navratri Song: इस देवी गीत में झूमकर नाचे अंकुश राजा, सोना पांडे ने भी दिया साथ

इन दिनों पूरे देश में शारदीय नवरात्र की धूम देखने को मिल रही है। ऐसे में हर भाषा मे क्षेत्रीय कलाकारों द्वारा देवी को प्रसन्न करने के लिए गीत बनाए जा रहे हैं।

Bhojpuri Navratri Song: इन दिनों पूरे देश में शारदीय नवरात्र की धूम देखने को मिल रही है। ऐसे में हर भाषा में क्षेत्रीय कलाकारों द्वारा देवी को प्रसन्न करने के लिए गीत बनाए जा रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में इसमें पीछे नहीं है और एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार नवरात्री (Bhojpuri Navratri Song) के उपलक्ष में देवी गीत रिलीज कर रहे हैं। इन्हीं में से एक है अंकुश राजा (Ankush Raja) को दमदार जोड़ी।

अभी पढ़ें Bhojpuri Navratri Song: पवन सिंह के देवी गीत ‘माई मोरी अंगना में अईली’ को मिल रहा दर्शकों का प्यार

एक के बाद एक जबरदस्त हिट सॉन्ग देने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री की ये स्टार जोड़ी फैंस के लिए नवरात्री स्पेशल गीत लेकर आई है, जिसका नाम है ‘असरे में तोहरो भवानी मैया’ (Ashare Me Tohro Bhawani Maiya)। ये गीत माता रानी के भक्तों का दिल छू रहा है। वीडियो में अंकुश राजा के साथ एक्ट्रेस सोना पांडे नजर आ रही हैं, और देसी अवतार में काफी जंच रही हैं। गाने में ये दोनों कलाकार मिलकर देवी मां की आरती कर रहे हैं साथ ही झूमकर नाचते गाते भी देखे जा सकते हैं।

 

अभी पढ़ें New Bhojpuri Song: प्यार में डूबे समर और चांदनी, साथ बेच रहे जलेबी और बिंदी, देखें वायरल गाना

बेस्ट वन म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। गाने में आवाज अंकुश राजा की है और बोल लिखे हैं रजनी रंगीला ने। म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -