Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bhediya Twitter Review: वरुण धवन की ‘भेड़िया’ को ट्विटर पर मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स, जानें देखनी चाहिए या नहीं

Bhediya Twitter Review: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। जानें देखनी चाहिए या नहीं।

Bhediya Twitter Review: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ ने आज यानी 25 नवंबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फैंस को इस फिल्म का कबसे इंतजार था। ऐसे में रिलीज के बाद इस फिल्म को दर्शकों की क्या राय है, इसे जानना भी बेहद जरूरी है। चलिए जानते हैं ट्विटर पर दर्शकों ने भेड़िया को लेकर क्या राय दी है।

एडवांस बुकिंग पर नजर डालें तो, उसके मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वर्ड ऑफ माउथ फिल्म के पक्ष में काम कर रहा है। दर्शकों को नई हॉरर-कॉमेडी के बारे में कहने के लिए केवल काफी अच्छी बातें मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें- Vikram Gokhale Health Update: विक्रम गोखले की सेहत को लेकर डॉक्टरों ने दिया बड़ा अपडेट, जानें

ट्विटर रिव्यूज

सोशल मीडिया पर, प्रशंसकों ने फिल्म के बारे में अपनी ईमानदार राय रखते हुए पोस्ट शेयर किया है, जो बताती है कि फिल्म भेड़िया एक ‘मेगा एंटरटेनर’ है। शुरुआती ट्विटर रिव्यूज के अनुसार, फैंस को वरुण और कृति के एक्टिंग के अलावा काफी अन्य चीजें भी अच्छी लगी हैं।

एक प्रशंसक ने कहा, “#वरुण धवन #भेड़िया में शानदार हैं। अपने प्रयास में असाधारण।”

एक अन्य ने कृति की प्रशंसा करते हुए कहा, “अभिनेत्री वास्तव में वह है जो एक अभिनेता के रूप में अपने शानदार कैलिबर के साथ इतने मजबूत चरित्र को खींच सकती हैं।”

लीड एक्टर्स के अलावा, कई लोगों ने एंटरटेनर के लिए कॉमिक टाइमिंग, शानदार वीएफएक्स और कहानी को भी श्रेय दिया है। कई लोगों ने यह भी बताया कि पूरी फिल्म में उन्हें सीधा चेहरा रखने में मुश्किल हुई। एक पोस्ट में लिखा था, ”इतनी देर मैं कभी नहीं हंसा।”

एक प्रशंसक ने कहा, “सभी समीक्षाओं को पढ़ने के बाद… मैं इस नतीजे पर पहुंचा हूं कि #भेड़िया निश्चित रूप से एक शानदार फिल्म है, एक पारिवारिक मनोरंजन है और इसे अवश्य देखना चाहिए।”

फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने 2019 की कॉमेडी ‘बाला’ और ‘स्त्री’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाईं।

निर्माता दिनेश विजन द्वारा समर्थित, यह फिल्म उनके हॉरर-कॉमेडी ब्रह्मांड का हिस्सा है जिसमें ‘स्त्री’ और ‘रूही’ शामिल हैं, जिसमें राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा भी हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -