Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Vikram Gokhale Health Update: विक्रम गोखले की सेहत को लेकर डॉक्टरों ने दिया बड़ा अपडेट, जानें

Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की सेहत को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। जानें

Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की सेहत को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। शुक्रवार को अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार, उनके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे लेकिन लगातार सुधार हो रहा है। 77 वर्षीय अभिनेता को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद 5 नवंबर को पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल ले जाया गया था। उनकी गंभीर तबीयत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

फिलहाल उनका ब्लड प्रेशर और हार्ट बीट रेट स्थिर है। अस्पताल के प्रवक्ता शिरीष याडकिकर ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि, ‘गोखले धीमा लेकिन स्थिर सुधार दिखा रहे हैं। वह अपनी आंख खोल रहे हैं और अपने अंगों को हिला रहा है और अगले 48 घंटों में वेंटिलेटर सपोर्ट बंद होने की संभावना है। ”

यह भी पढ़े- Fatima Sana Shaikh ने आमिर खान की बेटी आयरा खान पर यूं लुटाया प्यार, देखें सगाई की इनसाइड पिक्स

पत्नी वृषाली गोखले ने कही थी ये बात

इससे पहले, विक्रम की पत्नी वृषाली गोखले ने साझा किया था कि विक्रम बुधवार दोपहर को ‘कोमा में चले गए थे’। उन्होंने यह भी कहा कि वो मल्टी-ऑर्गन फेल्योर से पीड़ित है। उन्होंने एक बयान में कहा था कि, “विक्रम गोखले पिछले 24 घंटों से गंभीर हैं। डॉक्टर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह उम्मीद के मुताबिक इलाज का जवाब नहीं दे रहे हैं ”।

विक्रम गोखले की तबीयत बिगड़ने के साथ ही गुरुवार तड़के सोशल मीडिया पर अभिनेता की मौत की खबर छा गई। अजय देवगन, रितेश देशमुख, अनुपम खेर, एली गोनी और जावेद जाफ़री जैसे कई प्रशंसकों और बॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करनी शुरू कर दी। हालांकि, बाद में अभिनेता के परिवार की ओर से इसपर स्पष्टिकरण दिया गया।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीननाथ मंगेशकर अस्पताल के डॉक्टर धनंजय केलकर ने मौत की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि अभिनेता की मौत की अफवाहें ‘सच नहीं’ हैं। विक्रम की बेटी ने भी समाचार एजेंसी को बताया, “वह अभी भी गंभीर है और लाइफ सपोर्ट पर हैं और अभी तक नहीं गुजरे हैं। उनके लिए प्रार्थना करते रहें।”

विक्रम गोखले का फिल्मी करियर

विक्रम गोखले ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘परवाना’ से की थी। चार दशकों से अधिक के करियर में, गोखले विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें ‘अग्निपथ’ (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), ‘भूल भुलैया’ (2007) और ‘मिशन मंगल’ (2019) शामिल हैं। विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी, शर्ली सेठिया और अभिमन्यु दसानी के साथ ‘निकम्मा’ में देखा गया था, जो इस साल जून में रिलीज़ हुई थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -