Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bharti Singh ने ऐसे मनाई बेटे लक्ष्य की पहली गणेश चतुर्थी, देखें वीडियो

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) उत्सव शुरू हो गया है और हर साल की तरह, टीवी सेलेब्स ने भी हर साल की तरह इस साल भी अपने अपने घर भगवान गणेशी की प्रतिमा स्थापित की। देखें भारती और उनके बेटे की पहली गणेश चतुर्थी।

मुंबई: गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) उत्सव शुरू हो गया है और हर साल की तरह, टीवी सेलेब्स ने भी हर साल की तरह इस साल भी अपने अपने घर भगवान गणेशी की प्रतिमा स्थापित की। कृष्णा अभिषेक- कश्मीरा शाह, प्रिंस नरुला-युविका चौधरी, राहुल वैद्य-दिशापरमार के साथ अब कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Celebrates Ganesh Chaturthi) का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बप्पा का घर में स्वागत करती देखी जा सकती हैं।

अभी पढ़ें KBC 14: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को दिया हाथ पकड़ने का चैलेंज, फिर हुआ ये हाल

इस दौरान वो अपने बेटे लक्ष्य (Bharti singh with Son Laskhya) के साथ प्रार्थना करती भी नजर आईं। सोशल मीडिया पर भारती और गोला (लक्ष्य जिसे वो प्यार से गोला बुलाती हैं) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। भारती अपने बेटे को ना केवल प्रसाद चखाती हैं बल्कि भगवान गणेश के आगे समर्पित भी कर देती हैं।

अभी पढ़ें सलमान खान संग Bigg Boss 16 होस्ट करेंगी शहनाज गिल? जानें

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। हर्ष ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ इस खुशखबरी को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। बेटे के जन्म के बाद, भारती सिंह ने मैटरनिटी शूट से हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक तस्वीर साझा की और घोषणा की, “इट्स ए बॉय” साथ में लाल दिल वाली इमोजी भी जोड़ी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -