Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Anupamaa Today’s Twist: अनुपमा ने बरखा भाभी को भी दिखाया बाहर का रास्ता, अब आने वाला है ये नया ट्विस्ट

Anupamaa Today's Twist: टीवी जगत की लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’में इन दिनों पाखी का हाई ड्रामा दिखने को मिल रहा है।

Anupamaa Latest Episode Twist: टीवी के लोकप्रिय डेलीसोप ‘अनुपमा’ में इन दिनों पाखी का हाई ड्रामा दिखने को मिल रहा है। पाखी की बदतमीज़ी और लालच के कारण सब उससे परेशान हो गए हैं। फिर भी उसे अपनी गलतियां दिखाई नहीं दे रही हैं।

पाखी के अमीर बनने के सपने पर फिरा पानी 

ये घरवालों का प्यार ही था की भाग के शादी करने के बाद भी दोनों परिवार मिलकर पूरे रीति रिवाज इन्हें समाज में इज्जत दिलवाना चाह रहा था। लेकिन पाखी ने अपने लालच के हाथों मजबूर होकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली। पिछले एपिसोड में देखा गया कि अनुपमा ने पाखी की सच्चाई घरवालों को बताते हुए उसे घर से बाहर निकालने का फैसला लिया है।

अभी पढ़ें Yashoda Box Office Collection Day 6: धीरे-धीरे ‘यशोदा’ के कलेक्शन में आ रही गिरावट, जानें 6ठे दिन की कमाई

आज देखने को मिलेगा ये ट्विस्ट

लेटेस्ट एपिसोड की शुरूआत में अनुपमा पाखी में कहती है कि आज तूने अपनी मां की खुशी देखी तो क्या पिछले 26 साल किचन में रह कर रोने वाली अपनी मां को भूल गई, एक-एक रुपए बचाने वाली उस मां को भूल गई, सबके सामने हंसने वाली और अकेले में रोने वाली मां को भूल गई। कल तक तुम लोग के लिए पैसे बचाती थी तो मैं अच्छी थी, लेकिन आज तेरी शादी में पैसे बचा रही तो मैं बुरी हो गई। ये कहते हुए अनुपमा टूट जाती है और रोने लगती है।

सब ने अपने घर ले जाने से किया इंकार

वहीं बापू जी पाखी को डांटते हुए कहते हैं कि तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी से ये सब कहने की, जिसके बाद एक-एक करके सभी घरवाले पाखी को सुनाने लगते हैं। हमेशा की तरह इस बार भी सबसे बदतमीजी करने लग जाती है, जिसे देखने के बाद वनराज भी पाखी को डांटकर चुप करवा देता है।

कोने में बैठकर रो रही अनुपमा खुद को सम्भालती है और कहती है कि तुम दोनों यहां से चले जाओ। इसके बाद पाखी ना जाने की जिंद करती है, फिर वो अपने वनराज से कहती है कि आप हम दोनों को अपने घर ले चलिए, जिसे सुन अधिक पाखी को कहता है कि तुम्हें जाना है तो जाओ मैं तुम्हारे घर जाकर नहीं रह सकता, ये मेरी सेल्फ रिसपेक्ट की बात है। अधिक की ये बात सुनकर अंकुश, अनुपमा और समर को उसपर गर्व होता है।

पाखी के जिद के आगे नहीं झुकी अनुपमा

इतना होने के बावजूद पाखी का ड्रामा खत्म नहीं होता और वो जमीन पर लेटकर रोने लगती है। जिसे देख अनुपमा कहती है कि आप में से कोई है जो इसे लेकर जाना चाहता है। लेकिन हर कोई उसे ना कह देता है। वहीं पाखी का मेलो ड्रामा देख वनराज अनुपमा से कहता है कि वो कम से कम पाखी को घर बाहर ना निकाले, जिसपर अनुपमा जवाब देते हुए कहती है कि, ‘आप इन्हें अपने घर ले जाइए और इन्हें पालिए।’

ये सब होने के बाद आखिरकार पाखी को अधिक के साथ जाना ही पड़ता है। जाने से पहले अनुपमा पाखी को दुआ देती है और दोनों को तिलक लगाकर उनकी आरती भी करती है। इसके बाद दोनों को घर से बाहर जाते दिखाया जाता है।

अनुपमा ने अंकुश को भी दिखाया घर के बाहर का रास्ता

शो के प्रोमो में अनुपमा अनुज को अंकुश से ये कहते हुए सुना जा सकता है कि पाखी को भड़काने में बरखा भाभी का हाथ था, जब मैं उसे इस घर से निकाल चुकी हूं तो बरखा भाभी को भी इस घर में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

अभी पढ़ें “मुंह में घुस के फोटो लोगे क्या?” पैपराजी पर बिगड़ीं Shilpa Shetty, वीडियो वायरल

इसके बाद अनुज अपने भाई से कहता है कि आप दोनों अपना अलग इंतेजाम कर लीजिए, हम सब कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर जा रहे हैं। इसके बाद पूजा में रखा हुआ दीपक बुझता नजर आता है। इतना ही नहीं जब अनुपमा, अनुज और छोटी कार में बैठकर घर से बाहर जा रहे होते हैं, तब उन्हें ‘STOP’ लिखा एक ट्रक नजर आता है, जिसके बाद अनुपमा का मन और घबराने लगता है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -