Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड के बाद राजनीति के मैदान में खेलेंगे खिलाडी Akshay Kumar? लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?

Akshay Kumar In Politics: अक्षय कुमार के पॉलिटिक्स में शामिल होने की खबरों से अफवाहों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि अब बॉलीवुड के खिलाडी राजनीति में उतरकर नया कारनामा दिखा सकते हैं। इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव में वो किस पार्टी का हाथ थाम सकते हैं इसे लेकर भी अहम जानकारी सामने आई है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 26, 2024 20:45
Share :
Akshay Kumar In Politics
लोकसभा चुनाव में उतरेंगे अक्षय कुमार?

Akshay Kumar In Politics: बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर फिल्मी मैदान में फतेह हासिल करने के बाद अब राजनीति में भी उतर सकते हैं। एक्टर के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की खबरें सामने आ रही हैं। बता दें, ये पहले बार नहीं है जब किसी फिल्मी सितारे के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की खबर आई हो। ये सिलसिला पुराना है और वक्त-वक्त पर ऐसी रिपोर्ट्स सामने आती ही रहती हैं। कभी सच में कोई बड़ा सेलिब्रिटी फिल्में छोड़ राजनीति में उतर जाता है तो कभी खबरें झूठी निकलती हैं। इसी बीच अब अक्षय कुमार के पॉलिटिक्स से तार जुड़ने की खबर तूल पकड़ रही हैं।

बीजेपी देगी अक्षय कुमार को लोकसभा का टिकट?

कहा जा रहा है कि बीजेपी एक्टर अक्षय कुमार को लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दे सकती है। लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने दिल्ली में गठबंधन करने के साथ ही सीटों के बंटवारे भी कर लिए हैं। इसके बाद बीजेपी ने भी दिल्ली की सीटों के लिए आकलन करना शुरू कर दिया है। हो सकता है कि कुछ सीटों पर इस बार नए चेहरे देखने को मिलें। सांसदों के ट्रैक रिकॉर्ड, MCD चुनाव में मिली हार और कुछ जरूरी फैक्टर को ध्यान में रखकर यह चर्चा तेज हो रही है कि इस बार दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से पांच या शायद सभी सीटों पर बीजेपी इस बार नए चेहरे खड़े कर सकती है।

चांदनी चौक से मिल सकती है एक्टर को टिकट!

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बार दो सीटों पर महिला चेहरे भी दिखाई दे सकते हैं। यहां तक कि यहां से एक केंद्रीय मंत्री को चुनाव में खड़ा किया जा सकता है। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को टिकट दे सकती है। AAP और कांग्रेस ने दिल्ली में गठबंधन तो किया ही साथ ही सीटों का बंटवारा भी कर लिया है। दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट, ईस्ट, चांदनी चौक, नॉर्थ वेस्ट समेत नई दिल्ली, इन सात सीटों को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली सीट पर मौजूदा सांसद मनोज तिवारी को तीसरी बार शायद सीट की टिकट न मिले। दूसरी ओर चांदनी चौक सीट को लेकर भी अभी कुछ तय नहीं है।

यह भी पढ़ें: Pankaj Udhas का निधन, सिंगर के परिवार ने सुनाई बुरी खबर

BJP को हो सकता है फायदा

बात अक्षय कुमार की करें तो उन्हें दिल्ली के चांदनी चौक से इसलिए भी सीट मिल सकती है क्योंकि वो उन्हीं गलियों में बड़े हुए हैं। वहां से होना और एक बड़ा सुपरस्टार बनकर उसी जगह से चुनाव में उतरना बीजेपी के लिए फायदे का सौदा हो सकता है। इसके अलावा अक्षय कुमार बीजेपी में ही क्यों दिख सकते हैं इसके पीछे भी कई कारण है। एक्टर को कई बार देश के प्रधानमंत्री के सरेआम गुणगान करते हुए देखा गया है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार कई बार मोदी जी से मिलते हुए भी नजर आते हैं। अब अक्षय पॉलिटिक्स का हिस्सा बनते हैं या नहीं इस बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता। लेकिन अगर वो कभी ऐसा इरादा बनाते हैं तो उनके बीजेपी में शामिल होने के चांस थोड़े ज्यादा हैं।

First published on: Feb 26, 2024 08:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें