Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Oh My God 2: ‘ओह माय गॉड 2’ की मुश्किलें बढ़ी, सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दिया A सर्टिफिकेट

Oh My God 2: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ आने वाली है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की रिवाइजिंग टीम ने इस फिल्म को देखा है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Jul 26, 2023 15:11
Share :
Oh My God 2
Oh My God 2

Oh My God 2: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ आने वाली है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की रिवाइजिंग टीम ने इस फिल्म को देखा है।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी खुद भी मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को 20 कट्स करने के लिए कहा गया है। साथ ही फिल्म को एडल्ट वाला सर्टिफिकेट यानी A सर्टिफिकेट देने की पेशकश की गई है।

Oh My God 2 को सेंसर बोर्ड ने दिया A सर्टिफिकेट 

बता दें कि फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’, ‘गदर 2’ के साथ 11 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं, फिल्म को A सर्टिफिकेट देने का मतलब है कि इस फिल्म को 18 साल से कम उम्र के बच्चे थिएटर जाकर नहीं देख सकते। रिपोर्ट के मुताबिक, इस संबंध में मेकर्स को अभी तक ‘शो कॉज’ नोटिस नहीं भेजा गया है।

मेकर्स ने नहीं दिया कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट

रिपोर्टस की मानें तो अक्षय कुमार फिल्म की अंतिम रिलीज डेट की एनाउंसमेंट करेंगे। हालांकि सीबीएफसी की तरफ से मेकर्स को कोई बड़ी राहत मिलते नहीं दिखाई दे रही है। साथ ही बता दें कि अभिनेता अक्षय भी अभी देश में नहीं हैं और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी नजर आ रहे हैं। इसका सीधा असर फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ के प्रमोशन पर देखने को मिल सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है ‘ओह माय गॉड 2’

बता दें कि ‘ओह माय गॉड 2’ अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आने वाले हैं। वहीं, ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। फिल्म का डायरेक्शन अमित राय ने किया है।

First published on: Jul 26, 2023 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें