Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Netflix पर Kapil Sharma के शो के प्रोमो से खुश नहीं कॉमेडियन सुनील पाल, वीडियो में निकाली भड़ास

Sunil Pal Reacts Angrily On Kapil Sharma New Show: कपिल शर्मा के नए शो पर कॉमेडियन सुनील पाल का गुस्से भरा रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक पर आरोप लगाए। साथ ही उनके शो में काम कर रहे कुछ लोगों को गटर का कीड़ा मकोड़ा तक कह दिया। अपने इस वीडियो में कॉमेडियन ने विवादित बयान दिया है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Mar 4, 2024 17:43
Share :
Sunil Pal Reacts Angrily On Kapil Sharma New Show
कपिल शर्मा के शो का प्रोमो देख सुनील पल ने लगाए आरोप

Sunil Pal Reacts Angrily On Kapil Sharma New Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही ओटीटी पर फैंस को एंटरटेन करने आ रहे हैं। उनका नया शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होने वाला है। अब उनका ये नया शो कई वजहों से चर्चा में बना हुआ है। सबसे बड़ा कारण तो ये है कि कई साल बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिर से कपिल शर्मा संग काम करते नजर आएंगे। इनके बीच हुई कंट्रोवर्सी के बाद अब दोनों को फिर साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। कपिल की टीम 30 मार्च से हर शुक्रवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर फैंस के लिए हाजिर हो जाएगी। लेकिन लगता है कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) को इस शो से तकलीफ हो रही है।

कपिल के नए शो का प्रोमो सुनील पाल को नहीं आया पसंद

सुनील पाल का अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने इस शो और शो के कलाकारों के बारे में भद्दी टिप्पणी की है। सुनील अपने एक वीडियो में काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कपिल शर्मा के शो की बुराई करते हुए उन्हीं से एक खास गुहार लगाई है। ये वीडियो खुद सुनील पाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जारी किया है और इसमें नेटफ्लिक्स के अपकमिंग शो पर नाराजगी जताई है। सुनील ने अपनी वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहा, ”The Great Indian Kapil Show’ जो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है उसका प्रोमो देखकर मैं काफी निराश हो गया क्योंकि कपिल शर्मा हमारे कॉमेडी के सुपरस्टार हैं। ‘द किंग ऑफ कॉमेडी’ जिन्हें लोग घर-घर में पसंद करते हैं फैमिली एंटरटेनमेंट के नाम पर। लेकिन अब जो उनका नया शो ओटीटी पर आ रहा है उसमें प्रोमो की जो गंदगी देख रहा हूं, गंदे शब्दों का जो इस्तेमाल मैं देख रहा हूं, मुझे लगता है कि यहां मेरा बादशाह हार जाएगा और मैं अपने बादशाह को हारते हुए नहीं देख सकता।’

सुइल ग्रोवर के खिलाफ सुनील पाल ने क्या कहा?

सुनील पाल ने अपने इस वीडियो में आगे कहा, ‘ये जो शुरुआत हुई है इसे रोकना पड़ेगा। न सिर्फ मेरे लिए बल्कि कपिल के सैकड़ों फैंस के लिए क्योंकि वो सच्चे कॉमेडियन हैं। नियत और दिल के साफ हैं। उनका नेचर, नियत, आवाज, कंटेंट सब कुछ साफ सुथरा है।’ कॉमेडियन ने कपिल शर्मा की तुलना कपिल देव तक से भी कर दी। उन्हें कैप्टन बताते हुए सुनील ने आगे कहा, ‘ये जो शुरुआत हुई है, बहुत गंदे तरीके से शुरुआत हुई है और बहुत गंदे तरीके से इसे प्रमोट किया जा रहा है। कपिल महाराज मुझे आपकी टीम से कोई उम्मीद नहीं है। सुनील ग्रोवर को गंदगी से कोई मतलब नहीं है, वो खुलकर गंदगी कर सकते हैं। उनको देख चुका हूं मैं, वो गाली-गलौज करते हैं। कृष्णा को गाली-गलौज से कोई प्रॉब्लम नहीं है वो ये करता है। कीकू ने भी प्रमोट कर ही दिया है। मुझे उम्मीद नहीं थी उससे और बाकी 3- 4 लोगों का तो आपको पता ही है कॉमेडी की दुनिया में वो क्यों हैं ये समझ नहीं आता।’

यह भी पढ़ें: Salman Khan को गोद में उठाकर नाचे Anant Ambani, लोग बोले ‘सिर्फ अंबानी का लड़का कर सकता है’

सुनील ने किसे बताया गटर का कीड़ा?

सुनील यहीं रुके नहीं उन्होंने कपिल से ये तक कह दिया कि नेटफ्लिक्स पर आप आ तो गए हैं लेकिन नेटफ्लिक्स के जो गंदे-गंदे कीड़े- मकोड़े, गटर के जो कॉमेडी के नाम पर कॉमेडी के सो कॉल्ड आतंकवादी जो नेटफ्लिक्स ने पैदा किए है वो भी इसमें आ जाएंगे। एक-दो तो दिख भी रहे हैं उनकी औकात नहीं है आपके आजू-बाजू में खड़े होने की। आप शो पर ध्यान दीजिए और बोलिए मेरे प्रोग्राम में गंदगी और गाली-गलौज नहीं होगी। अब सुनील ने इसमें किसे गटर का कीड़ा बताया है ये तो बस वही जानते हैं लेकिन उन्होंने सुनील ग्रोवर और अभिषेक से पंगा जरूर मोल ले लिया है।

First published on: Mar 04, 2024 05:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें