Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

DUET PG, PhD Final Answer Key: पीजी और पीएचडी कोर्सेज के लिए प्रवेश परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी, ऐसे करें चेक

DUET PG, PhD Final Answer Key 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने पीजी और पीएचडी कार्यक्रमों के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा (DUET) की फाइनल आंसर-की जारी कर दी है।

DUET PG, PhD Final Answer Key 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने पीजी और पीएचडी कार्यक्रमों के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा (DUET) की फाइनल आंसर-की जारी कर दी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- nta.ac.in पर फाइनल आंसर-की चेक और डाउनलोड कर सकते हैं। पीजी और पीएचडी कोर्सेज के लिए DUET 2022 आंसर-की आधिकारिक वेबसाइट पर पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध है।

पीजी, पीएचडी कार्यक्रमों के लिए DUET 2022 स्कोरकार्ड पहले 22 नवंबर को जारी किए गए थे। स्कोरकार्ड अंग्रेजी में एमए, कंप्यूटर साइंस में एमएससी, एमसीए, सांख्यिकी में पीएचडी, जूलॉजी में पीएचडी और शिक्षा में पीएचडी सहित कार्यक्रमों के लिए जारी किए गए हैं।

DUET PG, PhD Final Answer Key 2022

DUET PG, PhD Final Answer Key: ऐसे करें डाउनलोड

  • आधिकारिक वेबसाइट- nta.ac.in पर जाएं।
  • DUET फाइनल आंसर की लिंक पर क्लिक करें।
  • पीजी, पीएचडी कार्यक्रमों के लिए DUET अंतिम उत्तर स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इसे डाउनलोड करें, और आगे के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट लें।

पीजी और पीएचडी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए DUET 17 अक्टूबर और 21 अक्टूबर को देश भर के 28 शहरों में आयोजित किया गया था। उम्मीदवारों के पास 9 नवंबर से 11 नवंबर के बीच DUET 2022 आंसर-की के खिलाफ आपत्तियां उठाने का भी प्रावधान था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -