Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

डिलीवरी एजेंटों के कारण बाधित रहेगी Swiggy की सर्विस, जानें- किस चीज का हो रहा विरोध

चेन्नई: चेन्नई के कुछ हिस्सों में स्विगी की सेवाएं बाधित हो गईं। कारण यह कि ऑनलाइन फूड ऐप के डिलीवरी कर्मचारी इस सप्ताह कंपनी के वेतन ढांचे में बदलाव का विरोध कर रहे हैं। डिलीवरी एजेंट 20 सितंबर से हड़ताल पर हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर पर शिकायत की कि अधिकांश रेस्तरां उन स्थानों पर डिलीवरी के लिए अनुपयुक्त हैं जहां कर्मचारी विरोध कर रहे हैं। इसके अलावा, इंस्टामार्ट-स्विगी की तुरंत कॉमर्स सर्विस भी प्रभावित है।

अभी पढ़ें Gold Price Today: सोने खरीदारों को झटका, आज फिर बढ़ गए दाम, जानें लेटेस्ट रेट्स

स्विगी वर्कर्स क्या मांग रहे हैं?
स्विगी कर्मचारी नए वेतन ढांचे को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि नए ढांचे से आय में भारी गिरावट आएगी। उनका कहना है कि कम से कम 5,000 रुपये प्रति सप्ताह कमी आएगी। मनीकंट्रोल से बात करते हुए, एक डिलीवरी पार्टनर ने जोर देकर कहा कि उन्हें 11,500 रुपये कमाने के लिए एक हफ्ते में 180 ऑर्डर निपटाने होंगे।

अभी पढ़ें Noida News: जल्द बिकने वाला है GIP Mall, जानें NCR की सबसे पसंदीदा जगह के बिकने का बड़ा कारण

नई वेतन संरचना अधिक संरक्षण प्रदान करेगी: स्विगी
विरोध का जवाब देते हुए, स्विगी ने एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया था, ‘डिलीवरी एजेंटों को अधिक संरक्षण प्रदान करने के लिए पेआउट संरचना बनाई गई है, जबकि यह सुनिश्चित करते हुए कि वे प्लेटफॉर्म के आदेशों के बावजूद हमारे साथ अच्छी कमाई करने में सक्षम हैं। स्विगी के डिलीवरी एजेंट कितना कमाते हैं या वे कितने समय तक काम करते हैं, इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। हम अपने डिलीवरी एजेंटों के साथ उनके भुगतान को बेहतर ढंग से समझने में मदद करने के लिए निरंतर चर्चा कर रहे हैं और उन्हें जल्द से जल्द डिलीवरी के फिर से शुरू होने का विश्वास है।’

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -