Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Super FD Plan: सिर्फ 44 महीने की FD पर मिल रहा है 8.1% ब्याज, जल्दी चेक करें नए रेट

Super FD Plan: अगर आप अपनी जमा पूंजी को निवेश कर एक निश्चित अवधि के बाद गारंटी आय चाहते हैं तो फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। पिछले 9 महीनों के दौरान, मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने के लिए आरबीआई ने लगातार अंतराल पर रेपो दर में वृद्धि की है। ऐसे […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Jan 23, 2023 21:52
Share :
best fd, bank fd news

Super FD Plan: अगर आप अपनी जमा पूंजी को निवेश कर एक निश्चित अवधि के बाद गारंटी आय चाहते हैं तो फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। पिछले 9 महीनों के दौरान, मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने के लिए आरबीआई ने लगातार अंतराल पर रेपो दर में वृद्धि की है। ऐसे में बैंकों ने भी अपनी रिटर्न बढ़ाई है।

बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने अपनी एफडी योजनाओं पर ब्याज दरों में वृद्धि की है, जोखिम से बचने वाले जमाकर्ता अब अपनी फिक्स्ड डिपॉजिट पर अधिकतम 8.10% प्रति वर्ष की ब्याज दर प्राप्त कर सकते हैं। शुक्रवार से, गैर-बैंकिंग वित्तपोषण निगम (NBFC) ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए 8.1% की दर के साथ 44 महीने के विशेष कार्यकाल के एफडी कार्यक्रम को अपडेट किया। अन्य सभी उपभोक्ता समूहों के लिए एफडी दर 7.85% है।

और पढ़िए –FD Credit Card: एफडी पर मिल रहा है क्रेडिट कार्ड, इस बड़े बैंक ने जारी किया ऑफर, ऐसे आसानी से करें अप्लाई

बुजुर्ग वयस्कों के लिए 12-14 महीने की संचयी निश्चित अवधि के निवेश (FD) पर 7.4% और 15 महीने की विशेष FD पर 7.55% की कमाई होगी।

और पढ़िए – बिजनेस से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 23, 2023 06:35 PM
संबंधित खबरें