Thursday, 7 December, 2023

---विज्ञापन---

SBI का फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को बड़ा तोहफा, फ्री में उठाएं इस खास सुविधा का फायदा

SBI Festive Season Offer : पितृ पक्ष के बाद 14 अक्टूबर से देश में एक बार फिर फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो जाएगी। उद्योग और व्यापार जगत भी इसकी तैयारी में जुटा है। व्यापार जगत को उम्मीद है इस त्योहारी सीजन में कई सेक्टर्स को बूम मिलेगा। इसी कड़ी में देश के सार्वजनिक क्षेत्र के […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Oct 2, 2023 21:05
Share :
SBI Festive Season Offer

SBI Festive Season Offer : पितृ पक्ष के बाद 14 अक्टूबर से देश में एक बार फिर फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो जाएगी। उद्योग और व्यापार जगत भी इसकी तैयारी में जुटा है। व्यापार जगत को उम्मीद है इस त्योहारी सीजन में कई सेक्टर्स को बूम मिलेगा। इसी कड़ी में देश के सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक ‘स्टेट बैंक ऑफ इंडिया’ ने त्योहारों से पहले अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दे दिया है।

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने ऑटो लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं लेने की बात कही है। एसबीआई ने सोशल साइट X (पूर्व ट्वीटर) पर ट्वीट कर कहा है बैंक 31 जनवरी 2024 तक ऑटो लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा।

SBI Festive Season Offer

एसबीआई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘आप भी इस बार अपने फेस्टिव सीजन को शानदार बना सकते हैं। आप SBI के साथ मिलकर अपने सपनों की कार खरीद सकते हैं।’

यह भी पढ़ें –  IRCTC का खास टूर पैकेज, सस्ते में सिंगापुर और मलेशिया घूमने का मिल रहा मौका

गौरतलब है कि एसबीआई फिलहाल ऑटो पर 8.80 फीसदी से लेकर 9.70 फीसदी पर ग्राहकों को कार लोन ऑफर कर रहा है। इसके साथ ही लोन इंटरेस्ट रेट ग्राहकों के सिबिल स्कोर के ऊपर भी निर्भर करता है।

ऑटो लोन लेते वक्त किसी भी व्यक्ति को पिछले 6 महीने का बैंक स्टेटमेंट, तीन महीने की सैलरी स्लिप, फॉर्म-16, 2 साल का ITR रिटर्न, निवास प्रमाण पत्र, पासपोर्ट, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, मतदाता पहचान पत्र और 2 पासपोर्ट साइज फोटो की जरूरत होती।

यह भी पढ़ें – 7th Pay Commission: DA Hike पर नया अपडेट, जानें कब होगा महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का ऐलान

और पढ़िएबिजनेस से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहां पढ़ें

First published on: Oct 02, 2023 05:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

SBI
संबंधित खबरें