Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘Ola मेहनती और महत्वाकांक्षी लोगों के लिए एक जगह है’: ‘शत्रुतापूर्ण कार्य संस्कृति’ पर बोले सीईओ भाविश अग्रवाल

नई दिल्ली: ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने “शत्रुतापूर्ण कार्य संस्कृति” के आरोपों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ओला महत्वाकांक्षी लोगों के लिए एक “मेहनती” कंपनी है। शत्रुतापूर्ण कार्य संस्कृति कर्मचारियों और बोर्ड के सदस्यों के लिए सही नहीं है।

ओला इलेक्ट्रिक के बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च की घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाविश ने कहा, ‘हम एक बहुत मेहनती कंपनी हैं और हमारा एक मिशन है। हम यहां एक अच्छा समय बिताने के लिए नहीं हैं।’

अभी पढ़ें Ind vs Pak: मैच के दौरान घटी थी ये एक और बड़ी घटना, Virat Kohli की बैटिंग ने रोक दी थी UPI ट्रांसजेक्शन

अग्रवाल पर लगे थे आरोप

अग्रवाल ने कहा कि ओला उन लोगों के लिए है जो बेंगलुरू के ओला कैंपस में एक कार्यक्रम के दौरान अपनी विरासत के तहत देश की इलेक्ट्रिक वाहन क्रांति में योगदान देना चाहते हैं।

हाल ही में, ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट ने ओला में एक शत्रुतापूर्ण कार्य संस्कृति का आरोप लगाया था। रिपोर्ट में कुछ पूर्व और वर्तमान कर्मचारियों के हवाले से आरोप लगाया गया है कि अग्रवाल अक्सर नियंत्रण खो देते हैं।

ब्लूमबर्ग द्वारा उद्धृत वर्तमान और पूर्व कर्मचारियों के अनुसार, अग्रवाल ने बैठकों के दौरान टीम को “बेकार” करार दिया और प्रस्तुतियों को फाड़ दिया क्योंकि एक पेज नंबर मौजूद नहीं था। एक पेपर क्लिप जो सीधा नहीं है, या प्रिंटिंग पेपर की गुणवत्ता खराब होना अग्रवाल को गुस्सा दिला देती थी।

अभी पढ़ें Bank Strike: देशव्यापी विरोध के बीच नवंबर की इस तारीख को पूरे भारत में बैंकिंग सेवाएं प्रभावित होंगी!

शनिवार को अग्रवाल ने मीडिया से कहा, ‘मेरी शैली शायद नए जमाने के औसत उद्यमी की तुलना में अधिक आक्रामक है। हमारे पास प्रभाव, योग्यता, उच्च गुणवत्ता और निष्पादन की संस्कृति है।’

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -