Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ई-कॉमर्स साइट Meesho ने कर्मचारियों के मानसिक स्वास्थ्य को देखते हुए दिया 11 दिनों का ब्रेक

Meesho: बेंगलुरु स्थित सोशल कॉमर्स कंपनी मीशो (Meesho) ने अपने कर्मचारियों के मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देते हुए एक अभूतपूर्व कदम उठाया है। कंपनी ने आगामी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए लगातार दूसरे साल 11 दिनों के लिए कंपनी की ओर से ब्रेक देने की घोषणा की है। वर्क-लाइफ बैलेंस को लेकर चल रही बहस के बीच यह एक अहम कदम है।

अभी पढ़ें Gold Price Today: सोने खरीदारों को झटका, आज फिर बढ़ गए दाम, जानें लेटेस्ट रेट्स

मीशो के संस्थापक और सीटीओ, संजीव बरनवाल ने 11 दिनों की छुट्टी के बारे में अपडेट साझा करने के लिए एक लिंक्डिन पोस्ट किया। यह 11 दिन 22 अक्टूबर से 1 नवंबर तक रहेंगे।

इसे बॉडी रिचार्ज के लिए एक मिनी-वेकेशन करार देते हुए उन्होंने लिखा, ’22 अक्टूबर से 1 नवंबर तक, मीशोइट्स रीसेट और रिचार्ज करने के लिए एक मिनी-वेकेशन शुरू करेंगे। आगामी व्यस्त त्योहारी सीजन और एक अच्छे #WorkLifeBalance के महत्व को ध्यान में रखते हुए, हमने यह सुनिश्चित करने के लिए एक बार फिर यह पहल की है कि हमारी टीमें अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें और पूरी तरह से फिर से सक्रिय होकर काम पर आएं।’

उन्होंने कहा कि परिवार के साथ समय बिताना, यात्रा करना, व्यायाम करना, पढ़ना आदि काम भी उतना ही जरूरी है, जितना की काम। मानसिक स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है। इससे पहले भी मीशो समय समय पर अपने कर्मचारियों की भलाई के लिए कई कदम उठाता आया है।

अभी पढ़ें Noida News: जल्द बिकने वाला है GIP Mall, जानें NCR की सबसे पसंदीदा जगह के बिकने का बड़ा कारण

बता दें कि Meesho एक रिसेलिंग एप है जिसमें बड़े और छोटे सभी प्रकार के होलसेल कंपनियों के प्रोडक्ट बिकते हैं। यह Amazon और Flipkart के जैसा ही है, जहां किसी भी लिस्टेड प्रोडक्ट को आनलाइन खरीद सकते हैं।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -