Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bank of Baroda ने लॉन्च किया ‘खुशियों का त्योहार’ ऑफर, होम लोन के लिए कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं

नई दिल्ली: भारत के शीर्ष सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा (बैंक) ने अपने वार्षिक अवकाश अभियान, ‘खुशियों का त्योहार’ की शुरुआत की घोषणा की है, जिसमें कई फायदे के सौदे शामिल हैं। इस अभियान के दौरान बैंक हाउस लोन और ऑटो लोन पर आकर्षक ब्याज दरें प्रदान करेगा, साथ ही प्रोसेसिंग शुल्क और अन्य लाभों में छूट भी देगा।

अभी पढ़ें 1 अक्टूबर से क्रेडिट-डेबिट कार्ड पर लागू होगा नया नियम: क्या है कार्ड टोकनाइजेशन, क्या है प्रोसेस और फायदे?

बैंक ऑफ बड़ौदा से होम लोन बिना किसी प्रोसेसिंग शुल्क के लिया जा सकता है और 7.95% प्रति वर्ष से शुरू होने वाली ब्याज दर के साथ यह मिल जाएगा। बैंक ऑफ बड़ौदा से कार ऋण 7.95 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होने वाली कम दर पर उपलब्ध हैं।

ग्राहकों को खुशी का त्योहार के तहत कई अतिरिक्त सुविधाओं का भी लाभ मिलेगा, जिसमें सात साल की लंबी भुगतान अवधि, कम प्रसंस्करण शुल्क और कोई पूर्व भुगतान या आंशिक भुगतान शुल्क नहीं देना होगा।

अभी पढ़ें इस नेटवर्क को यूज करने वाले हो जाएं सावधान! कभी भी आपके फोन से गायब हो सकते हैं नेटवर्क

बैंक ने एक डिजिटल ऋण अभियान भी शुरू किया है, जिसमें ग्राहकों को चुनने के लिए कई डिजिटल ऋण की पेशकश की गई है, ताकि उन्हें विभिन्न उद्देश्यों के लिए ऋण के लिए आवेदन करने के लिए एक त्वरित, सरल और स्मार्ट तरीका दिया जा सके और छुट्टियों के मौसम का अधिकतम लाभ उठाया जा सके। इनमें व्यक्तिगत ऋण, ऑटो ऋण, गृह ऋण, छात्र ऋण, मुद्रा ऋण, छोटे और मध्यम व्यवसायों को ऋण, सोने के लिए ऋण और बड़ौदा किसान क्रेडिट कार्ड (बीकेसीसी) शामिल हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट पर जाकर वर्तमान और नए दोनों ग्राहक आवेदन कर सकते हैं।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -