Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Royal Enfield Meteor 650: गर्दा उड़ाने आ रही है रॉयल एनफील्ड की ये दमदार बाइक, जानें कीमत

रोयल एनफील्ड के आगामी Meteor 650 मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। तो चलिए आपको आने वाले इस मॉडल की और जानकारी देते हैं।

Royal Enfield Meteor 650: रॉयल एनफील्ड कंपनी ने इस साल अपनी दो नई मोटरसाइकिल्स को बाजार में पेश किया हैं। इन मोटरसाइकिल्स में पहली Scram 411 है तो दूसरी Hunter 350। इसके अलावा सुपर उल्का 650, हिमालयन 450 और बुलेट 350 के अलावा, रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 मॉडल्स पर भी काम कर रही है। इसी साल कंपनी ने अपने दो मॉडल और लॉन्च करने की योजना बनाई है।

खबरों के मुताबिक आने वाले नए मॉडल्स मे एक Super Meteor 650 हो सकता है। कंपनी के इस मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। तो चलिए आपको आने वाले इस मॉडल की और जानकारी देते हैं।

अभी पढ़ेंMaruti Suzuki Cars: Alto K10 या Alto 800 में कौन-सी कार है बेहतर? यहां जानें

देखने में यह बाइक प्रोडक्शन के लिए तैयार लगती है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें मटर-शूटर एग्जॉस्ट, क्रैश गार्ड स्प्लिट सीट्स के साथ साथ अलॉय व्हील्स को भी दिया गया है। ये सभी Royal Enfield अपने एक्सेसरीज में ऑफर कर सकती है। ये भी अटकलें लगाई जा रही है कि Royal Enfield की Meteor 650 रेट्रो डिजाइन के साथ साथ हेलोजन बल्ब से लैस आ सकती है।

आने वाली Royal Enfield Meteor 650 कंपनी की तीसरी मिडिलवेट वाली मोटरसाइकिल होगी। इस मोटरसाइकिल के अंदर Interceptor 650 और Continental GT – 650cc मोटरसाइकिल्स में लैस 648 सीसी वाला ट्विन-सिलेंडर वाला एयर-कूल्ड इंजन ही दिया जाएगा। इस बाइक में यूएसडी फ्रंट फोर्क्स के साथ डुअल रियर शॉक्स और सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क को भी शामिल किया गया हैं।

अभी हाल ही में इस बाइक को जब टेस्टिंग के दौरान कैप्चर किया गया तो इसमें दमदार अलॉय व्हील्स भी शामिल हैं। अलॉय व्हील्स को शामिल करने से ट्यूबलेस टायर्स पर सवारी करने की सुविधा बढ़ जाती है। इसका मतलब है कि पंक्चर होने की स्थिति में यूजर बिना किसी परेशानी के सवारी कर सकते हैं। क्योंकि ट्यूब को पैच करने या बदलने की कोई आवश्यकता नहीं होती है। अब हम उम्मीद करते हैं कि रॉयल एनफील्ड अलॉय को अपने एक्सेसरीज कैटलॉग के एक हिस्से के रूप में भी ग्राहकों के रुप में भी पेश करेगी।

अभी पढ़ें

कंपनी ने Meteor 650 के लिए अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी नही दी हैं और ना ही इसके लॉन्च की कोई भी ऑफिशियल डेट सामने आई है।

अभी पढ़ेंऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -