Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Royal Enfield Bullet 350: इस दीवाली मात्र 96 रुपये प्रति दिन के खर्चे पर ले आएं ये चमचमाती बुलेट

Royal Enfield Bullet 350: क्रूजर बाइक सेगमेंट दोपहिया बाजार में एक महंगा सौदा है। इन बाइक्स में 150 सीसी से 650 सीसी तक के इंजन हैं। इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350X इलेक्ट्रिक स्टार्ट शामिल है, जो अपनी श्रेणी में एक लोकप्रिय बाइक है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत

बाइक के टॉप वेरिएंट रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 सेल्फ स्टार्ट की कीमत 1,63,338 रुपये है। (एक्स-शोरूम, दिल्ली)। ड्राइव करने पर इस बाइक की कीमत 1,87,842 रुपये हो जाती है।

कई लोग इस बाइक को इसकी कीमत ज्यादा होने की वजह से पसंद करने के बावजूद इसे खरीद नहीं पा रहे हैं। अगर बाइक की कीमत आपको इसे खरीदने से रोकती है, तो उस फाइनेंस प्लान के बारे में जानें जिससे आप 96 रुपये प्रति दिन की ईएमआई के साथ इसे घर ले जा पाएंगे।

अभी पढ़ें – घर में लाने जा रहे हैं नई कार तो इन बातों का रखें खास ख्याल

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 EMI Plan

93 रुपये प्रति दिन की ईएमआई के साथ रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 खरीदने के लिए आपको 51 हजार रुपये की आवश्यकता होगी। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो आपको 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, जिसके बाद बैंक आपको 1,87,842 रुपये का लोन मुहैया कराएगा।

यह लोन प्राप्त करने के बाद, आपको अगले पांच वर्षों के लिए 2,887 रुपये की मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा। अगर मासिक ईएमआई को तीन महीने से विभाजित किया जाए तो इस बाइक की ईएमआई 96.23 रुपये प्रतिदिन होगी। इस कर्ज पर बैंक 9.7 फीसदी सालाना की दर से ब्याज वसूल करेगा।

फाइनेंसिंग प्लान की डिटेल्स जानने के बाद आपको इस बाइक के इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी जानना चाहिए।

अभी पढ़ें जम्मू-कश्मीर सरकार को 200 इलेक्ट्रिक बसों की आपूर्ति करेगी Tata Motors

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की विशेषताएं

इंजन और पावर के मामले में बाइक में सिंगल सिलेंडर 346cc 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है। इस इंजन की एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक 19.36 PS की पावर और 28 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। यह इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है।

कंपनी ने बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक के साथ ही सिंगल चैनल ABS सिस्टम दिया है। माइलेज के मामले में Royal Enfield Bullet 350 का ARAI-प्रमाणित माइलेज 37 kmpl है।

अभी पढ़ें – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -