---विज्ञापन---

Mahindra की नई XUV 3XO इस दिन भारत में होगी लॉन्च, कंपनी ने दिखाई पहली झलक

वीडियो टीजर में नई XUV 3XO की कुछ डिटेल्स का पता चलता है। इनोवेशन और एक्सेलेंस पर जोर देते हुए कंपनी नई एसयूवी को कई नए फीचर्स के साथ पेश करेगी।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Apr 4, 2024 12:58
Share :
Mahindra XUV 3XO
Mahindra XUV 3XO

Mahindra XUV 3XO: महिंद्रा 29 अप्रैल को अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी का वर्ल्ड प्रीमियर करने जा रही है। कंपनी ने आज इस नए मॉडल के नाम का खुलासा करते हुए इसकी पहली झलक भी दिखाई है। नई एसयूवी “Mahindra XUV 3XO” के नाम से आ रही,लेकिन यह मौजूदा XUV300 का ही फेसलिफ्ट वर्जन होगा। वीडियो टीजर में नई XUV 3XO की कुछ डिटेल्स का पता चलता है।

इनोवेशन और एक्सेलेंस पर जोर देते हुए कंपनी नई एसयूवी को कई नए फीचर्स के साथ पेश करेगी। यानी अब ग्राहकों के पास एक और कॉम्पैक्ट एसयूवी चुनने का ऑप्शन होगा और साथ ही बाजार में तगड़ा प्रतिस्पर्धा भी शुरू हो जायेगी।

Mahindra XUV300 Wheels

डिजाइन में नयापन

नई महिंद्रा XUV 3X0 के टीज़र से इसके डिजाइन और फ़ीचर्स के बारे में जानकारी मिलती है। यह एक बेहद स्टाइलिश एसयूवी के रूप में आएगी। इसमें नई ग्रिल, LED प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, एल-शेप के एलईडी डीआरएल्स, गोलाकार फ़ॉग लैम्प्स, ड्युअल-टोन अलॉय वील्स, कनेक्टेड LED टेललाइट्स रियर वाइपर और वॉशर और पीछे की तरफ़ ‘XUV 3XO’ देखने को मिलेगा।

Mahindra XUV 3XO

नई महिंद्रा XUV 3X0 के इंटीरियर में  10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफ़ोटेन्मेंट सिस्टम मिल सकता है, इसके अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, नया अपहोल्स्ट्री, नया सेंटर कंसोल औए नए डिजाइन वाले AC वेंट्स मिल सकते हैं।

Mahindra XUV 3XO

इंजन और पावर

रिपोर्ट्स के मुताबिक नए मॉडल में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल इंजन मिलने की उम्मीद है। ये दोंनो ही इंजन काफी अच्छे माने जाते हैं। भारत में नई महिंद्रा XUV 3X0 का सीधा मुकाबला मारुति ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट और टाटा नेक्सन से होगा।

 

First published on: Apr 04, 2024 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें