Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Mahindra Bolero MaXX Pik-Up: लॉन्च हुई शानदार नई बोलेरो मैक्स पिक अप, जानें कीमत और फीचर्स

Mahindra Bolero MaXX Pik-Up: महिंद्रा कंपनी ने अपनी अपडेटेड बोलेरो पिक-अप को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की ये नई बोलेरो को लाइट कमर्शियल व्हीकल (LCV)की कैटेगरी में उतारा गया है। आपको बता दें कि इसकी कीमत 7.68 लाख रुपये रखी गई है, जो कि एक एक्स शोरुम प्राइस है। आइए बात करते है महिंद्रा कंपनी के इस शानदार कमर्शियल व्हीकल के फीचर्स की…

Mahindra Bolero MaXX Pik-Up: Features

महिंद्रा कंपनी ने अपनी बोलेरो कार के एक नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। महिंद्रा ने अपनी बोलेरो पिक-अप को कुछ नई अपडेट्स के साथ बाजार मे पेश किया है। Mahindra Bolero MaXX Pik-Up की कीमत 7.68 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है और ग्राहक इसे नए महिंद्रा बोलेरो मैक्स पिक-अप को सिर्फ 25,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर फाइनेंस कराकर खरीद सकती है। बोलेरो मैक्स पिक अप लगातार अपने सेगमेंट में अब तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला और अच्छी performance देने वाला कमर्शियल व्हीकल है।

Mahindra Bolero MaXX Pik-Up की टेक्नोलॉजी की बात करें तो इसमें टेलीमैटिक डिवाइस को भी दिया गया है। आप चाहे कहीं भी हो इस टेलीमैटिक डिवाइस के जरिए आप इस पिकअप ट्रक को लगातार ट्रैक कर सकते हैं। इसके नए हेडलैंप को रिडिजाइन के साथ साथ इसमें नया इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, फ्रंट रेडिएटर ग्रिल और नया डैशबोर्ड भी दिया गया है। नई बोलेरो मैक्स पिक-अप में दमदार इंजन दिया गया है। वाहन की लोड ले जाने की क्षमता 1300 किलोग्राम तक है और सबसे अच्छी बात ये है कि यह आपको बेहतर माइलेज देगी। जो कि 17.2 किमी/लीटर का है।

Mahindra ने इसमें m2Di इंजन दिया है, जो 65 bhp की पावर और 195 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। बेहतर लोडिंग को सपोर्ट करने के लिए इसमें R15 टायर दिए गए हैं। महिंद्रा 20,000 किलोमीटर का सर्विस इंटरवल और 3 साल/1,00,000 किलोमीटर की वारंटी दे रहा है। दमदार इंजन के अलावा, ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप में टर्न सेफ लाइट, आईमैक्स तकनीक, ए़डजस्टेबेल सीट्स जैसी आधुनिक फीचर्स दी गई है।

अपडेटेड महिंद्रा बोलेरो MaXX पिक-अप को 7.68 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -