Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कल लॉन्च होगी Lamborghini Urus Performante, मात्र 3 सेकंड में पकड़ती है 100 की स्पीड

Lamborghini Urus Performante कंपनी का दावा है कि मात्र 3.3 सेकंड में यह कार 0 से 100kph की रफ्तार हासिल कर लेगी। जबकि कार की अधिकतम स्पीड 306kph है।

Lamborghini Urus Performante: कल भारतीय बाजार में कार कंपनी Lamborghini की Lamborghini Urus Performante लॉन्च होगी। यह कार मात्र 3 सेकंड में 100 की स्पीड पकड़ती है। वहीं, इसमें इसमें ट्विन-टर्बो चार्ज्ड V8 इंजन लगाया गया है।

Lamborghini अपनी लग्जरी कारों के लिए जानी जाती है। Urus Performante 24 नवंबर को भारत में लॉन्च होगी। दरअसल, यह एक मिड-लिफ्ट फेसलिफ्ट लग्जरी कार है। इसका दमदार इंजन इसे ओर खास बनाता है।

अभी पढ़ें Ultraviolette F77 Electric Bike ने की भारत में एंट्री, सिंगल चार्जिंग में मिलेगी 307KM की रेंज!

कार में यह है खास

Urus Performante के इंजन 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो चार्ज्ड V8 इंजन है। यह पावरफुल मॉडल 650cc से लेकर 666cc तक पावर जनरेट करने में सक्षम होगा। कंपनी का दावा है कि मात्र 3.3 सेकंड में यह कार 0 से 100kph की रफ्तार हासिल कर लेगी। जबकि कार की अधिकतम स्पीड 306kph है।

अभी पढ़ें Ultraviolette F77 Electric Bike ने की भारत में एंट्री, सिंगल चार्जिंग में मिलेगी 307KM की रेंज!

यह फीचर्स हैं

डिजाइन के लिए फ्रंट बम्पर, 22-इंच के अलॉय व्हील, एक नया रियर बम्पर, नया स्पॉइलर और कार्बन-फाइबर व्हील आर्चर को शामिल किया गया है। कार में कार्बन फाइबर हुड, डार्क कलर का इंटीरियर मिलेगा। कंपनी ग्राहकों को अपनी पसंद का डिजाइन भी ऑर्डर पर बनाकर देने की सुविधा प्रदान कर रही है। इसके ड्राइविंग मोड को अपडेट किया गया है, और इसे एक नया रैली मोड Strada, Sport और Corsa मोड मिला है। फिलहाल इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने कुछ खुलासा नहीं किया है।

अभी पढ़ें – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -