Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Surya Gochar: 16 दिसंबर को होगा सूर्य का राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों की लाइफ में मचेगी हलचल

Surya Gochar 2022: ग्रहाधिपति सूर्य देव 16 दिसंबर 2022 (शुक्रवार) को राशि परिवर्तन करेंगे। वह वृश्चिक राशि से धनु राशि में गोचर करेंगे। इस घटना को धनु संक्रान्ति भी कहा जाता है। सूर्य का यह गोचर जहां कुछ राशियों के लिए शुभ रहने वाला है, वहीं कई राशियों के लिए समस्याएं भी लाएगा। जानिए ऐसी […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Dec 14, 2022 15:37
Share :
surya gochar, 2023 Rashifal, Rashifal 2023 in hindi, surya gochar 2022, Surya ka Gochar, surya transit, rashifal 2023,

Surya Gochar 2022: ग्रहाधिपति सूर्य देव 16 दिसंबर 2022 (शुक्रवार) को राशि परिवर्तन करेंगे। वह वृश्चिक राशि से धनु राशि में गोचर करेंगे। इस घटना को धनु संक्रान्ति भी कहा जाता है। सूर्य का यह गोचर जहां कुछ राशियों के लिए शुभ रहने वाला है, वहीं कई राशियों के लिए समस्याएं भी लाएगा। जानिए ऐसी 5 राशियों के बारे में जिन्हें सूर्य का धनु राशि में प्रवेश करना अशुभ प्रभाव दे सकता है।

जानिए सूर्य के गोचर का क्या होगा प्रभाव (Surya Gochar 2022)

वृषभ राशि (Vrishabh Rashifal)

सूर्य वृषभ के आठवें घर में प्रवेश करेगा जो मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। ऐसे जातकों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही साथ इस घटना के कारण कॅरियर में भी फायदा मिल सकता है। जॉब भी चेंज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः Surya Gochar 2022: सूर्य करेगा 16 दिसं. को राशि परिवर्तन, इन 6 राशियों की लगेगी लॉटरी

मिथुन राशि (Mithun Rashifal)

गोचर के बाद सूर्य मिथुन के सातवें घर में आ जाएंगे जो मिथुन राशि के दाम्पत्य जीवन को प्रभावित करेगा। लाइफ पार्टनर से न उलझें अन्यथा मामला बढ़ सकता है। पार्टनरशिप में आप लॉन्ग टर्म डील कर सकते हैं। खर्चों पर नियंत्रण रखें अन्यथा आर्थिक तंगी में फंस सकते हैं।

सिंह राशि (Singh Rashifal)

सूर्य सिंह राशि का स्वामी है साथ ही सिंह के पांचवे घर में भी प्रवेश करेगा। ऐसे में यह अनुकूल तो रहेगा परन्तु अत्यधिक क्रोध के कारण हालात बिगड़ सकते हैं। ज्योतिषाचार्य एम. एस. लालपुरिया के अनुसार यदि आप अपने क्रोध और उत्तेजना पर नियंत्रण रखें तो इस अवसर का लाभ भी ले सकते हैं।

धनु राशि (Dhanu Rashifal)

सूर्य धनु राशि के प्रथम भाव में आएगा जो हर तरह से शुभ रहेगा। परन्तु दाम्पत्य जीवन के लिए उतार-चढ़ाव का दौर बना रहेगा जो शादीशुदा लाइफ में अनचाहे विवादों का कारण बन सकता है।

यह भी पढ़ेंः Vastu Tips: आज ही घर ले आएं ये 3 चीजें, अगले एक वर्ष तक नहीं होगी पैसे की कमी

मकर राशि (Makar Rashifal)

सूर्य आपकी राशि के बारहवें घर में प्रवेश करेगा जो मोक्ष का कारक है। यहां सूर्य मिश्रित फल देगा अतः आपको अत्यधिक सावधानी रखनी चाहिए। सावधानी से वाहन चलाएं, पैसाों के लेन-देन को लेकर पूरी जागरूकता और सावधानी रखें। सेहत के प्रति जागरुक रहे, अन्यथा आपके लिए दिक्कतें खड़ी हो सकती हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Dec 14, 2022 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें