Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Surya Gochar: सूर्य की मेष राशि में होगी बुध, राहु से युति, इन 4 राशियों के लिए है अत्यन्त शुभ

Surya Gochar: सूर्यदेव आज मेष राशि में प्रवेश कर मेष संक्रांति का निर्माण करेंगे। इसके साथ ही नए सौर वर्ष का आरंभ हो जाएगा। आचार्य अनुपम जौली के अनुसार मेष राशि में सूर्य के अलावा बुध और राहु भी विराजमान है जिसकी वजह से अत्यन्त शुभ बुधादित्य योग बन रहा है। इनके साथ ही सूर्य […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Apr 14, 2023 13:05
Share :
Surya gochar, mesh sankranti, surya ke upay, jyotish tips,

Surya Gochar: सूर्यदेव आज मेष राशि में प्रवेश कर मेष संक्रांति का निर्माण करेंगे। इसके साथ ही नए सौर वर्ष का आरंभ हो जाएगा। आचार्य अनुपम जौली के अनुसार मेष राशि में सूर्य के अलावा बुध और राहु भी विराजमान है जिसकी वजह से अत्यन्त शुभ बुधादित्य योग बन रहा है।

इनके साथ ही सूर्य के साथ राहु की भी युति बनने से नकारात्मक ग्रहण योग भी बन रहा है। ऐसे में सभी राशियों और सभी क्षेत्रों पर इसका व्यापक असर होगा। इन योगों के चलते कुछ राशियों के लिए समय अच्छा रहेगा तो अन्य राशियों पर इसका नेगेटिव असर पड़ेगा। जानिए सभी राशियों पर इसका क्या अशर होगा।

यह भी पढ़ें: इस मंदिर में महिलाओं के वस्त्र पहन कर पुरुष करते हैं पूजा, मिलती है सरकारी नौकरी और सुंदर पत्नी!

सूर्य की बुध और राहु के साथ युति इन 4 राशियों के लिए रहेगी शुभ

मेष राशि

सूर्य की बुध और राहु के साथ युति मेष राशि में ही हो रही है। इस वजह से अहंकार और अति आत्मविश्वास के चलते नुकसान उठाना पड़ सकता है। दूसरों के साथ विनम्र व्यवहार करना आपको लाभ दिला सकता है।

मिथुन राशि

सूर्य गोचर तथा सूर्य और राहु के मिलने से बनने वाला ग्रहण योग मिथुन राशि के जातकों के लिए अत्यन्त शुभ रहने वाला है। खास तौर पर सरकारी नौकरी करने वाले अथवा सरकार के साथ संबंधित व्यापार करने वाले लोगों के लिए स्वर्णिम समय आरंभ होगा।

यह भी पढ़ें: Shukra Ke Upay: भूल कर भी न पहने ऐसे कपड़े, दुर्भाग्य हाथ धोकर पीछे पड़ जाएगा

कर्क राशि

सूर्य और बुध के मिलने से बनने वाला बुधादित्य योग नौकरी परिवर्तन करवा कर उत्तम जॉब दिला सकता है। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि

ग्रहों की इस युति से कुंभ राशि वालों का आत्मविश्वास और साहस बढ़ा-चढ़ा रहेगा। किसी धार्मिक स्थल की भी यात्रा संभव है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, अन्यथा समस्याओं से जूझना पड़ सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Apr 14, 2023 01:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें