Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

आपके भी चेहरे पर है ये तिल तो निश्चित रूप से राजा बनेंगे, देखें वीडियो

Mole on Body: सामुद्रिक शास्त्र में शरीर के विभिन्न अंगों पर मौजूद तिल को भी बहुत महत्व दिया जाता है। शरीर के किसी भी अंग विशेष पर मौजूद तिल का रंग, उसकी स्थिति, उसका आकार आदि देख कर ही उस व्यक्ति का भाग्य जाना जा सकता है। उदाहरण के लिए किसी के ललाट के बीच […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Feb 20, 2024 16:43
Share :
Face Reading Tips, Jyotish Tips, mole meaning in hindi, mole on body, mole on face, mole on face in hindi

Mole on Body: सामुद्रिक शास्त्र में शरीर के विभिन्न अंगों पर मौजूद तिल को भी बहुत महत्व दिया जाता है। शरीर के किसी भी अंग विशेष पर मौजूद तिल का रंग, उसकी स्थिति, उसका आकार आदि देख कर ही उस व्यक्ति का भाग्य जाना जा सकता है। उदाहरण के लिए किसी के ललाट के बीच में तिल देख कर पता लगता है कि उसके भाग्य में राजयोग होगा।

यह भी पढ़ें: Shabar Mantra: शनिवार या अमावस्या के दिन अनार की कलम से लिख दें यह मंत्र, फिर देखें चमत्कार

यहां दिए गए वीडियो में पंडित सुरेश पांडेय सामुद्रिक शास्त्र (Mole on Body) से जुड़े कुछ सीक्रेट्स बता रहे हैं। इन्हें सीख कर आप किसी भी व्यक्ति के बारे में सब कुछ जान सकेंगे। शरीर के हर अंग पर तिल का होना अलग-अलग अर्थ बताता है। इन सभी को जानने और समझने के लिए वीडियो पूरा अवश्य देखें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

(https://takes2fitness.com/)

First published on: Jul 29, 2023 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें