Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Love Horoscope : प्यार करने वालों के लिए बहुत खास है रविवार को बन रहा त्रिग्रही योग, पढ़ें आज का लव राशिफल

Love Horoscope 21 January 2024 : रविवार को मंगल, बुध और शुक्र ग्रह का धनु राशि में त्रिग्रही योग बन रहा है, जोकि प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए बहुत खास है।

Edited By : News24 हिंदी | Jan 21, 2024 07:30
Share :
Love Horoscope
लव राशिफल

Love Horoscope 21 January 2024 : 21 जनवरी का दिन प्रेम के मामले में बेहद ही खास रह सकता है। ज्योतिष के अनुसार रविवार को मंगल, बुध और शुक्र ग्रह का त्रिग्रही योग बन रहा है, जो कि प्रेम जीवन में कई राशियों को प्रभावित करेगा। आइए जानते हैं लव राशिफल के हिसाब से रविवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा।

ये भी पढ़ें : अगर मान ली प्रेमानंद महाराज की सिर्फ एक बात तो जीवन में कभी नहीं होंगे दुखी

मेष राशि

प्रेम-संबंध में गुलाम की तरह व्यवहार न करें। जीवनसाथी के किसी अचानक काम की वजह से आपकी योजनाएं बिगड़ सकती हैं। लेकिन फिर आपको महसूस होगा कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है।

वृष राशि

आपके जीवन-साथी की सेहत चिंता का सबब बन सकती है और उसे चिकित्सकीय देखरेख की जरूरत है। अपने प्रिय के साथ सैर-सपाटे पर जाते समय जिंदगी को पूरी शिद्दत से जिएं। आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से जिन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं। आज आपके जोशीले अंदाज से आपके सहकर्मी आपसे आकर्षित हो सकते हैं।

मिथुन राशि

अगर अपने लव पार्टनर को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो उनसे आज बात कर सकते हैं। हालांकि बात करने से पहले आपको उनके मनोभावों को जान लेना चाहिए। जरूरतमंदों की मदद करने की आपकी खासियत आपको सम्मान दिलाएगी। जीवन साथी से पूर्णरूपेण सहयोग न मिलने के कारण आप निराश हो सकते हैं। किसीमित्र से मिलकर आप अतीत के पलों में खो सकते हैं।

कर्क राशि

दिन को रोमांचक बनाने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं। जो अपने प्रिय के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं, ये उनकी जिन्दगी के सबसे यादगार लम्हों में से होंगे। जीवन की पेचीदिगियों को समझने के लिए आज घर के किसी वरिष्ठ शख्स के साथ आप वक्त गुजार सकते हैं। आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं।

सिंह राशि
आप अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएं। आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी को कुछ शानदार आशीर्वाद दें, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा।

ये भी पढ़ें : Ram Mandir Pran Pratishtha के शुभ मुहूर्त में जरूर करें एक खास काम, खुश हो जाएंगे श्रीराम

कन्या राशि
वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है। आप ऐसे इंसान से मिल सकते हैं, जो आपको खुद अपनी जिन्दगी से ज्यादा चाहता होगा। आप जरुरी कामों को करना भी भूल जाएंगे। मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी खूबसूरत शब्दों में यह बताए कि आप उनके लिए कितने कीमती हैं।

तुला राशि

प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आएगी। लंबे अरसे के बाद जीवनसाथी के साथ समय गुजारने का मौका मिल सकता है। आप बच्चों के साथ बच्चों के जैसा ही व्यवहार कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज कर देगा। आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। इस राशि के लोगों को अपने आप को समझने की जरुरत है। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से चीज़ें काफ़ी अच्छी रहेंगी। किसी पेड़ की छांव में बैठकर आज आपको सुकून मिलेगा। जीवन को आज आप नजदीक से जान पाएंगे।

धनु राशि

अटके घरेलू कामों को अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर पूरा करने की व्यवस्था करें। आपके प्रिय का प्यारा बर्ताव आपको खास होने का अनुभव कराएगा। इन लम्हों का पूरा लुत्फ़ उठाएं। एक बढ़िया जीवनसाथी के साथ जीवन वाकई अद्भुत लगता है और आज आप इस बात का अनुभव कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :  ‘शबरी सवारे रास्ता आयेंगे राम जी…

मकर राशि

एक प्यारी-सी मुस्कुराहट से अपने प्रेमी का दिल रोशन करें। अपने जीवनसाथी के चलते आप महसूस करेंगे कि स्वर्ग धरती पर ही है। शांति का वास आपके दिल में रहेगा। घर में भी अच्छा माहौल बनाने में कामयाब होंगे।

कुम्भ राशि

आप साथ में कहीं घूमने-फिरने जाकर अपने प्रेम-जीवन में नयी ऊर्जा का संचार कर सकते हैं। आपको खुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफी कोशिशें कर सकता है।

मीन राशि

आज जीवनसाथी के साथ किसी भी विवाद से दूर रहे और उसका सहयोग करें। जिन्दगी आपके अनुसार तभी चल सकती है जब आप सही विचार और सही लोगों की संगति में रहें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Jan 21, 2024 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें