Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Ram Bhajan: ‘शबरी सवारे रास्ता आयेंगे राम जी…’ पीएम मोदी ने शेयर किया मैथिली ठाकुर का भावुक करने वाला भजन

Ram Bhajan Shabri Savare Rasta aayenge Ram Ji : राम मंदिर से जुड़े कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही अधिक सक्रिय हैं और पूरे समारोह पर नजर बनाए हुए हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Jan 20, 2024 10:30
Share :
Ram Bajan

Ram Bhajan Shabri Savare Rasta aayenge Ram Ji: अयोध्या में श्रीराम मंदिर का उद्घाटन और श्रीराम लला की प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में धूम मची हुई है। वहीं सोमवार को श्रीराम लला की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के साथ ही यह समारोह संपन्न हो जाएगा।

दुनिया भर के रामभक्त इस उत्सव को सफल बनाने में जुटे हैं। वहीं हमारे देश के प्रधानमंत्री भी इस आयोजन को पूरा सहयोग कर रहे हैं और प्रतिदिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समारोह से संबंधित कोई ना कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री ने शेयर की राम भजनों की सीरीज, आप भी लें आनंद

वहीं आज सुबह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामभजन की सुमुधर वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर शेयर की है। इस वीडियो को मैथिली ठाकुर ने गाया है। इस वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह 08:47 बजे शेयर किया है। जिसे अब तक तीन लाख तेरह हजार लोगों द्वारा सुना जा चुका है।

ये भी पढ़ें : जटायु का श्रीराम से क्या संबंध था?

 

First published on: Jan 20, 2024 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें