Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

बिल्वपत्र के इस उपाय से घर आएगी मां लक्ष्मी, भर जाएंगे सारे भंडार

Jyotish Tips: भगवान शिव एक ऐसे देव हैं जो बिना भेदभाव के देवताओं, राक्षसों, मनुष्य सहित सृष्टि के सम्पूर्ण जीवों को मनचाहा वरदान दे देते हैं। वे इतने सरल ह्रदय हैं कि अपने भक्तों को वर देने से पहले सोचते भी नहीं, इसी वजह से सभी उनकी आराधना करते हैं। शास्त्रों एवं आगमों में उनकी […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Aug 9, 2023 18:24
Share :
Pandit Suresh Pandey, Jyotish tips, shivji ke upay, jyotish ke upay, bhagwan shiv

Jyotish Tips: भगवान शिव एक ऐसे देव हैं जो बिना भेदभाव के देवताओं, राक्षसों, मनुष्य सहित सृष्टि के सम्पूर्ण जीवों को मनचाहा वरदान दे देते हैं। वे इतने सरल ह्रदय हैं कि अपने भक्तों को वर देने से पहले सोचते भी नहीं, इसी वजह से सभी उनकी आराधना करते हैं। शास्त्रों एवं आगमों में उनकी आराधना के लिए बहुत से मंत्र तथा अन्य उपाय दिए गए हैं। आप भी इन उपायों से अपनी प्रत्येक मनचाही मनोकामना को पूर्ण कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jyotish Tips: आज शाम करें ये एक उपाय, रातोंरात बदल जाएगा भाग्य

यहां दिए गए वीडियो में पंडित सुरेश पांडेय भगवान शिव एवं बिल्व पत्र के ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में बता रहे हैं। इन उपायों के लिए केवल इतना सा करना है कि आप अपने घर में नर्मदेश्वर शिवलिंग की विधिवत स्थापना कराएं। इसके बाद उस शिवलिंग पर बिल्वपत्र अर्पित करें। इतना सा करने से ही आपके घऱ में लक्ष्मी का अखंड भंडार स्थापित हो जाएगा। ऐसे ही अन्य उपायों के बारे में जानने के लिए वीडियो पूरा अवश्य देखें।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Aug 09, 2023 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें