Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Guru Margi 2022: देवगुरु मीन राशि में 24 को होंगे मार्गी, इन 5 राशियों के लिए लाएंगे बुरी खबर

Guru Margi 2022: देवगुरु बृहस्पति 24 नवंबर को मीन राशि में मार्गी हो जाएंगे। सभी राशियों पर इसका व्यापक असर दिखाई देगा।

Guru Margi 2022: देवगुरु बृहस्पति 24 नवंबर को मीन राशि में मार्गी हो जाएंगे। अब तक वह वक्र गति से चल रहे थे जिसके कारण लोगों के काम अटके हुए थे। अब मार्गी होने के बाद से सभी राशियों पर इसका व्यापक असर दिखाई देगा। कुछ राशियों पर कम और कुछ पर ज्यादा होगा। जानिए ज्योतिष के अनुसार गुरु के मार्गी होने का किन राशियों पर नेगेटिव प्रभाव पड़ेगा।

ज्योतिषाचार्य एम. एस. लालपुरिया के अनुसार गुरु के मार्गी होने का असर पांच राशियों मेष, मिथुन, सिंह, तुला और धनु पर सर्वाधिक होगा। इन पांचों राशियों के जीवन में काफी हद तक उथल-पुथल होगी जिसके कारण इन्हें आर्थिक समस्या और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: Margi Guru 2022: देवगुरु 24 नवंबर को होंगे मार्गी, इन 5 राशियों की हर इच्छा करेंगे पूरी

गुरु मार्गी होने पर इन 5 राशियों पर होगा ऐसा असर (Guru Margi 2022 Effect)

मेष राशि (Mesh Rashifal)

गुरु की मार्गी गति के कारण मेष राशि के जातकों को आर्थिक समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। दूसरों के साथ साझेदारी में कोई भी व्यापार या कार्य शुरू न करें। बीमारियों के कारण फिजलूखर्ची में बढ़ोतरी हो सकती है। जहां तक संभव हो, यात्रा करने से बचें।

मिथुन राशि (Mithun Rashifal)

मिथुन राशि के जातकों की व्यक्तिगत लाइफ पर गुरु के मार्गी होने का बुरा असर पड़ेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। यदि नौकरी करते हैं तो कार्यस्थल पर हालात खराब होंगे। अनावश्यक स्ट्रेस के चलते मानसिक समस्याएं हो सकती हैं। व्यापार में भी सोच-समझकर ही कोई कदम उठाएं, हानि बनने के योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Margi Guru 2022: गुरु होगा 24 नवंबर को मार्गी, इन 5 राशियों को मिलेगी बढ़िया नौकरी, लाइफ भी सेट होगी

सिंह राशि (Singh Rashifal)

फिलहाल सिंह राशि वालों के लिए संभल कर चलने का समय है। छोटी सी गलती भी बहुत भारी पड़ सकती है। कार्यस्थल और व्यापार स्थल पर अनावश्यक विवाद से बचें। कोई भी कार्य शुरू करें तो बजट का विशेष ध्यान रखें। पैसे की कमी के चलते दिक्कतें आ सकती हैं।

तुला राशि (Tula Rashifal)

गुरु की मार्गी गति (Guru Margi 2022) इस राशि के लोगों के लिए कठिन समय आ रहा है। वैवाहिक जीवन में संबंध तनावपूर्ण रहेंगे, जीवनसाथी के साथ विवाद में न उलझें। ज्योतिष के अनुसार समय ज्यादा खराब नहीं है परन्तु बहुत ज्यादा वर्क लोड और अनावश्यक खर्चों के चलते परेशान रहेंगे। पुराना जमा किया गया पैसा भी खर्च हो जाएगा। धैर्य से काम लेते हुए जीवन में आगे बढ़ें।

धनु राशि (Dhanu Rashifal)

मीन राशि में गुरु का मार्गी होना धनु राशि के लिए बुरी खबर लेकर आएगा। व्यापार में बड़ा घाटा हो सकता है। साझेदारी के काम में पार्टनर धोखा दे सकते हैं। परिवार में किसी अर्जेंट कार्य के कारण खर्चा बहुत ज्यादा हो सकता है। परिजनों का स्वास्थ्य खराब रह सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -