---विज्ञापन---

Good Gad Omens: अगर शरीर के इन हिस्सों पर अचानक गिर जाए छिपकली, तो समझिए होने वाले हैं धनवान

Good Gad Omens: ज्योतिष शास्त्र में अचानक होने वाली घटनाओं के शुभ-अशुभ संकेतों के बारे में बताया गया है। छिपकली का सिर पर गिरना कोई मुहावरा नहीं है, बल्कि यह कुछ खास संकेत देता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, छिपकली का शरीर के कुछ हिस्सों पर गिरना शुभ संकेत देता है, जबकि कई मामलों में […]

Edited By : Dipesh Thakur | Updated: Aug 22, 2023 16:28
Share :
Good Gad Omens, Astrology, lizard

Good Gad Omens: ज्योतिष शास्त्र में अचानक होने वाली घटनाओं के शुभ-अशुभ संकेतों के बारे में बताया गया है। छिपकली का सिर पर गिरना कोई मुहावरा नहीं है, बल्कि यह कुछ खास संकेत देता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, छिपकली का शरीर के कुछ हिस्सों पर गिरना शुभ संकेत देता है, जबकि कई मामलों में छिपकली का शरीर पर गिरना अशुभ संकेत भी देता है। आइए जानते हैं कि छिपकली का सिर पर अचानक गिरना क्या कुछ संकेत देता है।

नाक पर छिपकली का गिरना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, नाक पर छिपकली का गिरना शुभ संकेत देता है। यह इस बात का संकेत देता है कि बहुत आपकी किस्मत चमकने वाली है। साथ ही किसी अन्य स्रोत से अचानक बड़ा धन-लाभ हो सकता है।

गर्दन पर छिपकली का गिरना

गर्दन पर छिपकली का गिरना शुभ संकेत देता है। अगर छिपकली अचानक गर्दन पर गिर जाए तो यह इस बात का संकेत देता है कि आपको बहुत जल्द यश-वैभव और धन की प्राप्ति होने वाली है। इसके अवाला यह इस बात का भी संकेत देता है कि आने वाले समय में बिजनेस और नौकरी में लाभ मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Garuda Purana: गुरुड़ पुराण के अनुसार करेंगे दान तो कभी नहीं होगी धन की कमी, हमेशा रहेंगे अमीर

सिर पर छिपकली का गिरना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सिर पर छिपकली का गिरना शुभ है। ऐसे में अगर सिर पर अचानक छिपकली गिर जाए तो यह इस बात की ओर इशारा करता है कि नकट भविष्य में आपको नौकरी और व्यापार में जबरदस्त तरक्की होने वाली है। इसके अलावा यह इस बात का भी संकेत देता है कि आपको जॉब में प्रमोशन मिलने वाला है।

पीठ पर छिपकली का गिरना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, पीठ पर अचानक छिपकली का गिरना शुभ संकेत नहीं हेता है। यह इस बात का संकेत देता है कि घर-परिवार में कलह-क्लेश की स्थिति बनी रहने वाली है। ऐसे में अगर अचानक छिपकली पीठ पर गिर जाए तो सतर्क हो जाना चाहिए।

पेट पर छिपकली का गिरना

कहते हैं कि पेट पर छिपकली का गिरना शुभ है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक अगर अचानक पेट पर छिपकली गिर जाए तो यह इस बात का संकेत देता है कि भविष्य में आपको आभूषण की प्राप्ति हो सकती है। इसके अलावा यह धन लाभ का भी संकेत देता है।

यह भी पढ़ें: Vastu For Money: इस 1 पौधे को लगाने पर होता है छप्परफाड़ धन लाभ, मनी प्लांट से भी ज्यादा असरदार

डिस्क्लेमर : यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र और सामान्य जानकारी पर आधारित है और केवल सूचनाओं के लिए दी गई है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के जानकार से जरूर सलाह लें।

First published on: Aug 22, 2023 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें