Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aaj Ka Rashifal, 5 December 2022: शिव कृपा से इन तीन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें आज का अपना भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal, 5 December 2022: सोमवार को सभी 12 राशियों के लिए क्या कहते हैं सितारे? किसे मिलेगी ख़ुशी, किसे गम? जानें आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal, 5 December 2022: आज दिनांक 5 दिसंबर, दिन सोमवार (Somwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि के अनुसार सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Rashifal)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

परिस्थितियों के चलते आपको सावधानीपूर्वक वही कार्य करना बेहतर रहेगा। जिससे आपका आत्मसम्मान बढ़े। आपकी किसी नए वाहन को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। आपको व्यर्थ की मान बड़ाई के कार्यों को करने से बचना होगा, नहीं तो नुकसान हो सकता है। आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा। आप कार्यक्षेत्र में कोई नई व्यवस्था को करने में लगे रहेंगे।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- गेरुआ

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

साझेदारी में व्यवसाय कर रहे लोगों को मन मुताबिक लाभ मिलेगा। यदि आप अपने संतान के भविष्य के लिए कुछ धन संचय करना चाहते हैं, तो अपनी इस इच्छा को भी पूरा करने में भी आप सफल रहेंगे। जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, वह किसी की बातों में आकर किसी गलत काम में फंस सकते हैं, इसलिए सावधान रहे। आपको किसी यात्रा पर जाने से पहले अपने जरूरी सामानों के प्रति सावधान रहना होगा, नहीं तो उनके खोने का भय बना हुआ है।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- ऑफ वाइट

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

आज आपको अपनी संतान के करियर की चिंता सता सकती है, जिसके कारण आप भागदौड़ में लगे रहेंगे। आपको भागदौड़ के कारण थकान का अनुभव होगा। आपको किसी कार्य को करने में असुविधा होगी, लेकिन फिर भी आप उस समस्या को छोड़कर काम पूरा करेंगे। जीवनसाथी के लिए यदि आप किसी नए व्यवसाय को करेंगे, तो वह भी आज करा सकते हैं, लेकिन आपको किसी भी कार्य को भाग्य के भरोसे नहीं छोड़ना है।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग-सफेद

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

आज आपका कोई नई संपत्ति संबंधित विवाद सुलझ जाएगा और उसमें फैसला आपके पक्ष में हो सकता है। आपको बहुत समय से रुके हुए कार्य को पूरा अवश्य करना होगा, नहीं तो वह आपकी परेशानी का कारण बनेंगे। रात्रि का समय परिवार के सदस्यों के साथ आमोद प्रमोद में व्यतीत करेंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई हर्षवर्धक समाचार सुनने को मिल सकता है।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- संतरी

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

कार्यक्षेत्र में आपको कुछ असुविधा होगी, क्योंकि आपके साथी आपकी पदोन्नति को देखकर परेशान रहेंगे। यदि आप कार्यक्षेत्र में व्यवसाय कर रहे लोगों के अधिकारिक क्षेत्रों में कुछ परिवर्तन करेंगे, तो वह उनके लिए लाभदायक रहेगा,और तभी आपके सामने उन्नति के बहुत मार्ग खुलेंगे। जीवनसाथी से चल रही समास्या समाप्त होगी। अविवाहित जातकों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- हरा

बाकी राशियों के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -