Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aaj Ka Rashifal 22nd October: चार रशियों पर शनिदेव की रहेगी कृपा, चमेगा भाग्य, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 22 अक्टूबर 2022 और दिन शनिवार है। आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

Aaj Ka Rashifal 22 October 2022: आज दिनांक 22 अक्टूबर 2022 और दिन शनिवार (Shaniwar Ka Rashifal) है। जानिए ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा से आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती है और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

अभी पढ़ें – Numerology Horoscope 22nd October 2022: 3, 6 और 9 मूलांक वालों का रोमांस में भरा होगा शाम, जानें- कैसा रहेगा आज का आपका दिन

दरअसल ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब। आप यहां अपनी राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल (Rashifal) जान सकते हैं और बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

मेष राशि (Aries)

व्यापारिक काम से संबंधित लिए गए गलत निर्णय के कारण थोड़ी कठिनाइयों का सामना भी होगा। नई नौकरी के लिए नया आवेदन करना चाहते हैं तो कर दीजिए साक्षात्कार के लिये लिए लेटर मिल सकता है। आज आध्यात्मिक क्षेत्र के प्रति आपकी आस्था और विश्वास रहेगा। शिक्षा के लिये नये अवसर मिल सकते हैं।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- मैरुन

वृषभ राशि (Taurus)

सेहत में सुधार लाने के लिए अधिक योग प्रणायाम का सहारा लेने की आवश्यकता है। आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आज व्यवसाय में मनोनुकूल परिणाम मिलेंगे। नौकरी में स्थान्तरण में नये स्थान पर जॉइनिंग के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है। शिक्षा के सम्बन्ध में सुधार दिखायी दे रहा है।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- गुलाबी

मिथुन राशि (Gemini)

कारोबार में धीमी गति रहेगी और पूंजी का अभाव भी देखने को मिल सकता है। नकारात्मक विचारों के कारण आपकी उर्जा खराब हो सकती है। आज आपको किसी दुविधा और बेचैनी से राहत मिल सकती है। आज वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति रह सकती है। आज जीवनसाथी का मूड खराब रह सकता है।
शुभ अंक- 7
शुभ रंग- आसमानी

कर्क राशि (Cancer)

नौकरीपेशा वर्ग में कर्मचारियों ज्यादातर मेहनत करनी पड़ सकती है। घर के बड़े बुजुर्गों के अनुभव का लाभ आज आपको अवश्य मिलने वाला है। आज आपकी विचारधारा में सकारात्मक परिवर्तन आ सकता है। विवाहित संबंधों को मधुर बनाकर रखने के लिए आज आपको पहल करने की आवश्यकता है।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- सफेद

सिंह राशि (Leo)

आज आपको थोड़ी मानसिक और शारीरिक तकलीफ हो सकती है। आर्थिक सुख ठीक रहेगा। नौकरीपेशा वर्ग आज अपने के काम में लापरवाही कर सकते हैं। संतान की कोई गतिविधि आपके पीड़ा हो सकती है, परंतु शाम तक सब ठीक हो जायेगा। संतान को अपने स्वभाव में परिपक्वता लाने के लिये प्रेरित कर सकते हैं।
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- मैरुन

कन्या राशि (Virgo)

आज दिन की शुरुआत में व्यापार की गति धीमी रह सकती है। लेकिन आर्थिक नुकसान नहीं होने वला है। आज घर परिवार में किसी पुरानी बात पर आज वाद विवाद हो सकता है। नौकरी के मामले में शुभ सूचना मिल सकती है। आज आपके प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता रहेगी। संतान पक्ष से सुख मिलने वाला है।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- हरा

तुला राशि (Libra)

आज आप काम के लिये घर से दूर जा सकते हैं। किसी अपने सगे सम्बन्धित की स्वास्थ्य के खराब होने की सूचना से मन दुखी हो सकता है। शादीशुदा जातकों के वैवाहिक जीवन में प्रतिकूल स्थितियां दिखायी दे रही है,वहीं प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। संतान के लिये दिन अनकूल रहेगा।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- क्रीम

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज नौकरी के लिये दिन सुखद रहने वाला है। कुछ व्यापरिक काम में आज आप धन जोड़ सकते हैं। आज आप पारिवारिक जिम्मेदारी पूर्ण करने में शतप्रतिशत सफल रहने वाले हैं। जीवनसाथी आज घर के कामों में आपकी मदद करेगा। यदि आप प्रेम जीवन में हैं तो उन्हें आज सुखद अनुभव होंगे।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- मर्जेन्डा

धनु राशि (Sagittarius)

आज आपको आनलाईन काम से पैसा मिल सकता है। शिक्षण कार्य के लिये दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज प्रेम जीवन के लिए दिन सही रहने वाला है परंतु चाहकर भी आप अपने साथी से मिल नहीं सकते है। किसी धार्मिक पुस्तक का अध्ययन कर सकते है। परिवार खुशनुमा माहौल रहेगा।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- पीला

मकर राशि (Capricorn)

सेहत में आज आपको एसिडिटी और गैस समस्या आपको अधिक परेशान कर सकती है। व्यवसाय के कारण आपके ऊपर बना हुआ तनाव भी कम होने लगेगा। दूर के रिश्तेदार आपसे आज आर्थिक सहयोग की मांग कर सकते हैं। आज आपका गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। शिक्षार्थियों के लिये दिन अनकूल रहने वाला है।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- काला

कुंभ राशि (Aquarius)

आज आपका स्वास्थय अच्छा बना रहेगा परन्तु आपमें शारीरिक थकान बनी रह सकती है। आर्थिक हालात पर से नियंत्रण हट सकता है। नौकरी में आज अधिकरियों की फटकार सुननी पड़ सकती है। किसी विषय विशेष की प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिये योजना बना सकते हैं। आज आपके घर का वातावरण सुखमय बना रहेगा।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- नीला

अभी पढ़ें Shaniwar Ke Upay: शनिवार को इन उपायों से करियर में मिलती है तरक्की, दरिद्रता भी होती है दूर

मीन राशि (Pisces)

स्वास्थ्य आपका ठीक रहने वाला है। आज परिवार में कुछ विवाद हो सकता है अतः आज बाहरी व्यक्तियों का अपने घर के मामले में हस्तक्षेप ना होने दें। उच्च शिक्षण की इच्छा रखने वालों विद्यार्थियो की इच्छा आज पूर्ण हो सकती है। विदेश से आज आपको नौकरी या व्यवसाय़ का आपर मिल सकता है।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- सुनहरा

Instagram: @astrologer_deepa_sharma

अभी पढ़ें – आज का राशिफल यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -