Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Aaj Ka Rashifal, 17 February 2023: ये 4 राशिवाले होंगे मालामाल तो इनका चमकेगा भाग्य, जानें आज का अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 17 February 2023: आज दिनांक 17 फरवरी और दिन शुक्रवार (Shukrawar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब। यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Feb 17, 2023 07:58
Share :
Aaj Ka Rashifal, शुक्रवार

Aaj Ka Rashifal, 17 February 2023: आज दिनांक 17 फरवरी और दिन शुक्रवार (Shukrawar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि के अनुसार सभी 12 राशियों (Aaj Ka Rashifal) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Zodiac Sign)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Aaj Ka Rashifal) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

यह भी पढ़ें-  Aaj ka Panchang, 17 February 2023: आज बनें ये शुभ मुहूर्त, हर काम में दिलाएंगे सफलता

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

राशि स्वामी मंगल वाणी स्थान पर होने से आजकल आप काफी कड़वा बोलते हैं जिससे आपके अपनों को ज्यादा दुख पहुंचता है। परिवार वालों से झगड़ा ज्यादा होता है, कंट्रोल करें। सन्तान का स्वास्थ्य जो खराब चल रहा था वह ठीक हो जाएगा। जिससे मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी रहेगी क्रोध करने से बचें। खर्चों की अधिकता रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। मां के स्वास्थ्य का खयाल रखें। जीवनसाथी का साथ आपको खुशी देगा।
शुभ अंक-1
शुभ रंग- बादामी

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

आज करियर में सफलता मिलेगी। अगर सरकारी नौकरी की चाह है तो आज आपका सपना पूरा हो सकता है। चंद्रमा के अष्टम होने से मन थोड़ा विचलित रहेगा। आज आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। जो लोग पहले से नौकरी में हैं उनको कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा जिससे मानसिक तनाव रहेगा। सन्तान का स्वासथ्य और पढ़ाई में भी अच्छा परफॉरमेंस रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- सफेद

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

आज अपने धन का व्यय अपने पार्टनर पर अपने जीवन साथी पर करेंगे।मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव जो पिछले लंबे समय से बन रहा था, वो आज खत्म होगा। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास बहुत रहेगा, लेकिन कारोबार पर ध्यान दें। कठिनाइयां आ सकती हैं। अपने पार्टनर को उपहार दें।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- हरा

यह भी पढ़ें-  

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

राशि स्वामी की स्थिति 6 भाव में होने से मन अत्यधिक परेशान, बेवजह का डिप्रेशन विचलितता और अकेले रहने को मन करेगा। ऐसे में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं। पारिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। कुटुम्ब के किसी बुजर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। मित्रों से भेंट होगी। चांदी पहनकर रखें।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- गुलाबी

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

आज किसी को भी पैसा उधार न दें, वापस मिलने की उम्मीद नहीं होगी। पैसे से जुड़ी कोई डील भी करनी पड़े तो सावधानी से चलें। विभिन्न कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। कुछ बड़े लोगों से लिंक बनेंगे जो भविष्य में काम आयेंगे साथ ही किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। क्रोध एवं आवेश से आज बचें। स्वस्थ्य का ध्यान रखें। खानपान पर ध्यान दें। विद्यार्थियों के लिए सफलता भरा दिन रहने वाला है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- पीला

कन्या राशि (Virgo Horoscope Today)

आज आपकी राशि मे चंद्रमा की स्थिति सुख सुविधाओं को दिलाने में सहयोग करेगी। घर के लिए कुछ बदलाव सॉज सज्जा के समान पर खर्चे होंगे। आज पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय वृद्धि होगी। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। क्रोध से बचें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों से विवाद हो सकता है सतर्क रहें। आज पति पत्नी दोनों सुख सुविधाओं को जुटाने में पूरा दिन व्यस्त रहेंगे।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- नीला

बाकी राशियों का Aaj Ka Rashifal जानने के लिए यहां क्लिक करें।

First published on: Feb 17, 2023 05:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें