Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Aaj Ka Rashifal, 10 December 2022: कर्क, सिंह, तुला और मकर के चमकेंगे किस्मत, यहां जानें सभी 12 राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal, 10 December 2022: शनिवार को सभी 12 राशियों के लिए क्या कहते हैं सितारे? किसे मिलेगी ख़ुशी, किसे गम? जानें आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal, 10 December 2022: आज दिनांक 10 दिसंबर, दिन शनिवार (Shaniwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष (Astrology) में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। यानी आपके लिए आज का दिन शुभ, सामान्य या फिर खराब।

यहां ज्योतिषाचार्य दीपा शर्मा चंद्र राशि के अनुसार सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के बारे में बता रही हैं आज का राशिफल (Rashifal)। बताए गए सुझावों को अपनाकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

कुल 12 राशियां होरोस्कोप (Horoscope) होती हैं और हर व्यक्ति की राशि अलग-अलग होती है। अगर आपको अपनी राशि का पता है तो उसकी मदद से आप इस पोस्ट के जरिए जान सकते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ?

मेष राशि (Aries Horoscope Today) 

आज युवाओं में ऊर्जा और आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी, लेकिन स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। घर में वातावरण अच्छा रहेगा और मित्रों का आगमन घर में हो सकता है। आज आपका पराक्रम आपका साथ देगा, इसीलिए आज तेजी के साथ कार्यों में लगना होगा। ग्रहों का सकारात्मक प्रभाव को आपको सपोर्ट कर रहा है। फाइनेंस संबंधित कंपनियों में नौकरी कर रहे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- ब्राउन

वृषभ राशि (Taurus Horoscope Today) 

आज खुद के कॉन्फिडेंस को बढ़ाना होगा। कारोबार में भी आज लंबे समय से हटकर काम दोबारा शुरू करना पड़ेगा। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। खासकर उनको जो देर तक सोते है। मां की तबीयत जो पहले से खराब थी तो अब आराम मिलेगा। आज ऑफिस में बॉस और वरिष्ठ अधिकारियों से उलझने की कोशिश न करें वर्ना आपको ही नुकसान उठाना पड़ सकता है। पार्टनर से तालमेल बनाकर चलें।
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- सफेद

मिथुन राशि (Gemini Horoscope Today)

प्रमोशन की प्रतीक्षा करने वालों को अभी थोड़ा और इंतेज़ार करना पड़ेगा। बाहर भोजन का मूड हो तो आज इससे बचें। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ तालमेल रखते हुए चलने की जरूरत है। प्रतियोगिता में उत्तीर्ण होने का समय है। साथ ही धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा भी आज लेंगे और कमाई का कुछ हिस्सा दान में दे सकते हैं। नयी नौकरी में ईमानदारी को बनाए रखना होगा।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- हरा

कर्क राशि (Cancer Horoscope Today)

आज के दिन कर्क राशि वालों को क्षमता से अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। धन कमाने के लिए सभी प्रयास सफल होंगे। सोने और चांदी के व्यापारियों के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। सरकारी कार्य यदि पेंडिंग है तो इसे आज ही पूरा करने का प्रयास करें। स्वास्थ्य को लेकर सरर्वाइकल के मरीजों को अलर्ट रहने की जरूरत है। तबियत ज्यादा बिगड़ सकती है। दांपत्य जीवन में तनाव से गुजरना पड़ सकता है।
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- पीला

सिंह राशि (Leo Horoscope Today)

सरकार से जुड़े हुए कार्य जो पेंडिंग थे उनको पूरा करने के लिए दिन अच्छा आज सफलता के योग है। नौकरीपेशा से जुड़े लोग हताश न हो कोई न कोई मार्ग अवश्य मिल जायेगा। विद्यार्थियों को कीमती समय बचाने की जरूरत है। जिस विषय का आपसे लेना देना न हो उसमें हस्तक्षेप न करें। हाई बीपी के रोगियों को सतर्क रहना होगा, तो वहीं कामकाज के दौरान तनाव से मुक्त रहें। काम का बोझ घटाने की कोशिश करें। अपनों के साथ समय व्यतीत करें।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- गुलाबी

बाकी राशियों के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -