Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

World: लंदन के लिवरपूल स्ट्रीट स्टेशन के पास जमकर चले चाकू, तीन लोग बुरी तरह घायल 

पुलिस के अनुसार फिलहाल प्रारंभिक जांच में केवल यह पता चला है कि यह कोई आतंकवादी घटना नहीं है। अभी मामले की जांच कर रही है।

लंदन: लंदन के लिवरपूल स्ट्रीट स्टेशन के पास गुरुवार सुबह जमकर चाकूबाजी हुई। घटना में तीन लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर है। फिलहाल घटना के बारे में पुलिस अधिक जानकारी सांझा नहीं कर रही है।

अभी पढ़ें कैलिफोर्निया: भारतीय मूल के परिवार के अपहरण और हत्या के मामले में संदिग्ध गिरफ्तार, पहले भी की थी ऐसी ही वारदात

पुलिस के अनुसार फिलहाल प्रारंभिक जांच में केवल यह पता चला है कि यह कोई आतंकवादी घटना नहीं है। अभी मामले की जांच कर रही है। आरोपी की पहचान करने व घटनास्थल पर तैनात सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

लंदन पुलिस के प्रवक्ता ने कहा ‘हमें सुबह 9:46 बजे बिशपगेट पर तीन लोगों को चाकू मारने की सूचना मिली। मौके पर तीन लोग घायल मिले। घटनास्थल पर घेराबंदी कर मामले की जांच की जा रही है।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -