Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

41 साल की महिला ने 1000 पुरुषों को डेट करने से किया इनकार, कारण जान चौंक जाएंगे

Woman Reject Man’s Proposal: वेल्स स्वानसी की एक महिला ने दो-चार नहीं बल्कि पूरे 1000 पुरुषों को डेट करने से इनकार कर दिया। महिला का कहना था कि इन पुरुषों से जब मैं मिली तो वे मुझे डेट के लिए सटीक नहीं लगे। महिला ने कहा कि उनमें से अधिकांश कमजोर थे। साथ ही मेरे […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Feb 11, 2024 23:07
Share :
Dating App, Facebook, Tinder, 1000 Men Proposal Rejected, Claire Dee, Swansea news,waiting for Mr Perfect

Woman Reject Man’s Proposal: वेल्स स्वानसी की एक महिला ने दो-चार नहीं बल्कि पूरे 1000 पुरुषों को डेट करने से इनकार कर दिया। महिला का कहना था कि इन पुरुषों से जब मैं मिली तो वे मुझे डेट के लिए सटीक नहीं लगे। महिला ने कहा कि उनमें से अधिकांश कमजोर थे। साथ ही मेरे 8 स्टैंडर्ड पर खरे नहीं उतरते थे। उन्होंने कहा कि अभी भी मिस्टर परफेक्ट का इंतजार है।

41 साल की सिंगल मदर क्लेयर डी ने बताया कि वे जिन लोगों से मिली हैं, उनमें से चार में से एक रिश्ता ऑनलाइन शुरू हुआ था। क्लेयर डी ने बताया कि वो हर शाम सोशल साइट खोलती हैं, उनमें से टिंडर जैसी डेटिंग साइट भी होती है और करीब दो घंटे तक स्क्रॉल कर लड़कों को देखती हैं और फिर उनमें से किसी को मुलाकात के लिए पसंद करती हैं।

3 साल में 1000 से अधिक पुरुषों का प्रोफाइल हुआ मैच

क्लेयर डी ने बताया कि पिछले तीन साल में 1000 से अधिक पुरुषों का प्रोफाइल मेरे प्रोफाइल से मैच हुआ, लेकिन अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला जो मेरे सभी स्टैंडर्ड पर खरा उतरता हो। उन्होंने कहा कि मैं अपने ‘द वन’ को खोजने के लिए किसी भी तरह का समझौता नहीं करूंगी।

स्टैंडर्ड के बारे में बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं ऐसा शख्स चाहती हूं जो मुझे बिना शर्त प्यार करे, हमेशा मेरे प्रति लॉयल रहे और मेरे ड्रिंक्स का भी भुगतान करे। उन्होंने कहा कि मेरी उंगलियां ऐसे शख्स की अंगूठी की तलाश कर रही है, जो दृढ़ इच्छाशक्ति और महत्वकांक्षा वाला हो और हर तरीके से मेरी देखभाल करना चाहता हो। उन्होंने ये भी कहा कि मैंने तय कर लिया है कि अगली बार जिस किसी भी शख्स के साथ बेड शेयर करूंगी वो मेरी लाइफ का आखिरी शख्स होगा।

Claire has matched with more than 1,000 men over the past three years - but has yet to find anyone who ticks all her boxes

क्लेयर डी ने बताया कि कैसे आदमी नहीं हैं पसंद

क्लेयर डी ने बताया कि मुझे अपनी पिता जैसा शख्स चाहिए। उन्होंने कहा कि चूंकि मैं खुद मोटी हूं, इसलिए मुझे थोड़ा लंबा शख्स चाहिए। उन्होंने अपनी लंबाई का भी जिक्र करते हुए बताया कि मेरी लंबाई खुद 5 फीट 8 इंच है और मुझे गंजे आदमी पसंद नहीं हैं।

उन्होंने बताया कि जब मैं 18 साल की थी तब मेरा पहला गंभीर प्रेमी जेम्स (बदला हुआ नाम) था। हम एक रात को मिले थे और हमारी पहली डेट पर वह मुझे टैक्सी में ले गया, शराब पिलाई और खाना खिलाया। मुझे एक राजकुमारी की तरह महसूस हुआ। मैंने उससे प्यार किया और सोचा कि मुझे अपने लिए ‘द वन’ मिल गया है। उन्होंने बताया कि केवल एक कमी ये थी कि वह उतना रोमांटिक नहीं था, जितना वह दिखता था।

Claire has many rules when it comes to dating - and she wants to be treated like a queen

18 महीने बाद कर ली सगाई

क्लेयर डी ने बताया कि मैंने जेम्स को परखने के लिए कई बार उससे अलग हुई और मैं ये जानना चाहती थी कि क्या वो मुझे उतना ही प्यार करता था जितना उसने बताया था। क्लेयर डी ने बताया कि जेम्स मुझे कविता सुनाकर और फूल देकर लुभाता था। क्लेयर ने बताया कि 18 महीने बाद नए साल की शाम हमारी सगाई हो गई। मैं परफॉर्म कर रही थी। जैसे ही आधी रात हुई, जेम्स मेरे पास आया और मुझे प्रपोज किया लेकिन मैंने सोचा कि एक और टेस्ट कर लेती हूं। मैं फिर जेम्स से अलग हो गई।

क्लेयर ने बताया कि प्रपोज करने के मुझे लगा कि वो मुझे हल्के में ले रहा है और ज्यादा प्रयास नहीं कर रहा है। मेरे अलग होने पर जेम्स ने मुझे चेतावनी दी कि वह ऐसा दोबारा बर्दाश्त नहीं करेगा और उसने फिर दोबारा मुझे प्रपोज नहीं किया, मेरा दिल टूट गया। उन्होंने बताया कि मैं मैच्योर नहीं थी और मेरे व्यवहार का तरीका ठीक नहीं था लेकिन मैं सच्चे प्यार में भरोसा करती हूं और अगर जेम्स की ओर से सच्चा प्यार होता तो हम साथ होते।

पेशेवर फुटबॉलर तक को किया डेट

क्येयर ने बतााय कि जेम्स के बाद मैंने कुछ लोगों को डेट किया, जिनमें एक पेशेवर फुटबॉलर भी शामिल था। जब तक हम दोनों साथ थे, मजेदार पल था लेकिन ये साथ भी कुछ महीनों तक ही चला। फुटबॉलर से अलग होने के कारणों के बारे में बात करते हुए कहा कि आखिरी बार हम साथ पेरिस गए थे। सड़क पार करते हुए उसने मेरा हाथ नहीं पकड़ा था।

क्लेयर ने बताया कि अगली बारी डेव (बदला हुआ नाम) की आई। तब तक मैं 24 साल की हो चुकी थी। हमने चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन उसमें भी खामियां थीं। वो अपनी मां को ज्यादा मानता था। वह मुझे साथ ले जाने के बजाए अपनी मां के साथ छुट्टियों पर गया था। इस बात को लेकर हमारे बीच झगड़ा होता था। इस दौरान वो अपनी मां के पास चला जाता था। बेशक, आपको अपनी मां से प्यार करना चाहिए, लेकिन एक साथी के साथ आपका रिश्ता आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए।

क्लेयर ने कहा- डेव के बाद कई लोगों से डेटिंग की लेकिन कोई नहीं चला

क्लेयर ने बताया कि डेव के बाद मैंने कई लोगों के साथ डेटिंग की लेकिन उनमें से कोई भी रिश्ता दो महीने से ज्यादा नहीं चला। धीरे-धीरे मैं 31 साल की हो गई। इसके बाद मैं एक ऐसे शख्स के साथ गई जिसकी पत्नी गुजर चुकी थी। इस शख्स से मेरी मुलाकात प्लेंटी ऑफ फिश पर हुई थी, लेकिन ये रिश्ता उस वक्त खत्म हो गया जब उसने मुझे अपनी पत्नी की तस्वीरें दिखाई। वो दिखने में मेरी तरह थी, जो इस बात का सबूत था कि वो अपनी पत्नी से अब भी प्यार करता है।

10 साल पहले फेसबुक पर आया था पूर्व पति का मैसेज

क्लेयर ने बताया कि लगभग 10 साल पहले मुझे फेसबुक पर मेरे पूर्व पति एडम (बदला हुआ नाम) से एक मैसेज मिला था। मैं उस समय 37 साल की थी और मैंने डेव से ब्रेकअप के बाद कुछ समय के लिए एडम को डेट किया था। फेसबुक पर मैसेज आने के बाद हमने बातचीत शुरू की और उसने मुझसे कहा कि जब से हमारा ब्रेकअप हुआ है तब से वह लगातार मेरे बारे में सोचता रहता है। मेरे पैरों तले से जमीन खिसक गई।

क्लेयर ने बताया कि एडम अमीर था। मेरे साथ रहने वाले को हर तरीके से संपन्न होना जरूरी है, क्योंकि जीवन में मुझे बेहतर चीजें पसंद हैं। इसलिए मैं एक बार फिर एडम के साथ डेट पर गई। एडम मुझे फाइव स्टार होटल और थियेटर में ले जाता था। उन्होंने ये कहा कि मैं कभी भी ऐसे शख्स के साथ डेट पर नहीं जाउंगी जो मुझसे भुगतान की उम्मीद करता हो।

कहा कि एडम की पहले शादी नहीं हुई थी या उसके बच्चे नहीं थे, लेकिन वह दोनों चाहता था। रिश्ते पर विचार करने के लिए मुझे जिन चीजों या फिर बातों की ज़रूरत थी, वो सब एडम में था। एडम ने नवंबर 2019 में एक महंगी अंगूठी के साथ प्रपोज किया और हमने बच्चे के लिए कोशिश शुरू कर दी।

जब हमारी स्कॉटलैंड में शादी हुई तब मैं कुछ सप्ताह की गर्भवती थी। लेकिन कुछ ही समय बाद एडम ने कहा कि उसे नहीं लगता कि वो पिता बनना चाहता है। उसके बाद से मैंने कभी एडम को नहीं देखा। मेरे दोस्त मुझसे कहते हैं कि मुझे समझौता कर लेना चाहिए, क्योंकि मैं 41 साल की हूं।

(https://www.stocktargetadvisor.com/)

First published on: Jul 31, 2023 07:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें