Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

छठी बार पिता बनेंगे 58 साल के टीवी प्रेजेंटर, कैंसर को दे चुके हैं मात

Jeremy kyle wife victoria announces pregnancy: पूर्व आईटीवी प्रेजेंटर जेरेमी काइल छठी बार पिता बनने जा रहे हैं। 58 साल के जेरेमी ने एलान किया है कि उनकी पत्नी विक्टोरिया प्रेग्नेंट हैं और वे एक बच्ची की उम्मीद कर रही हैं। दंपति ने इससे पहले 2020 में बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम ओलिवर […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 26, 2023 07:09
Share :
jeremy kyles news, world news

Jeremy kyle wife victoria announces pregnancy: पूर्व आईटीवी प्रेजेंटर जेरेमी काइल छठी बार पिता बनने जा रहे हैं। 58 साल के जेरेमी ने एलान किया है कि उनकी पत्नी विक्टोरिया प्रेग्नेंट हैं और वे एक बच्ची की उम्मीद कर रही हैं। दंपति ने इससे पहले 2020 में बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम ओलिवर रखा था। जेरेमी टेस्टिकुलर कैंसर से ग्रस्त थे। जिन्होंने इस बीमारी को 2012 में मात दे दी थी। जेरेमी ने मजाक में कहा था कि उन्हें अपने स्पर्म को टीज्ड कर लेना चाहिए। क्योंकि वे 50 के दशक के आखिर में एक बार फिर से पिता बनने का सुख प्राप्त करेंगे। विक्टोरिया के साथ जेरेमी ने 2021 में विवाह किया था।

यह भी पढ़ें-Air India से विदा होगी साड़ी, फ्लाइट क्रू के लिए हुई नई यूनिफॉर्म की एंट्री

इस जोड़े ने 2024 की शुरुआत में एक बच्ची की उम्मीद की थी। जेरेमी और उनकी पत्नी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। जेरेमी कहते हैं कि वे छठी बार बच्ची के पिता बनने जा रहे हैं। वे खुश हैं, क्योंकि उनका परिवार पूरा हो रहा है। वे मजाकिया लहजे में कहते हैं कि मैं 58 साल की उम्र में कहीं न कहीं बोजो यानी ब्रिटेन पीएम बोरिन जॉनसन को कवर करने वाला हूं। बच्ची का जन्म नेक्स्ट ईयर की शुरुआत में होगा।

2 अक्टूबर से नए शो में दिखेंगे जेरेमी

जेरेमी ने कहा कि इस खबर के बाद उनके दूसरे बच्चे भी खुश हैं। उनकी बड़ी बेटी हैरियट भी उनकी खुशियों में शामिल हैं। जेरेमी मजाक में कहते हैं कि कहीं न कहीं उनको लगता है कि जिंदगी में फिर से पितृत्व से गुजरने के लिए सेक्शनिंग की जरूरत होगी। जल्द ही जेरेमी का पूर्व कोरोनेशन स्ट्रीट अभिनेत्री निकोला थोर्प के साथ नया शो आने वाला है। इस नए ब्रेकफास्ट शो के लिए जेरेमी को काफी अलसुबह उठना होगा। 2 अक्टूबर से टॉकटीवी पर इस जोड़ी को देखने का मौका लोगों को मिलेगा। शो में राजनीतिक मुद्दों के साथ-साथ दूसरे विषयों पर भी चर्चा देखने को मिलेगी।

First published on: Sep 26, 2023 07:09 AM
संबंधित खबरें